ईद पर पत्नी सेे पति की हुई तकरार, साले ने जीजा को जमकर पीट

Highlights
-थाना लिसाडी गेट का मामला -ईद पर मिलने अपने मायके गई थी महिला -दोनों पक्षों के लोग गंभीर रूप से घायल

मेरठ। ईद के मौक पर अपने मायके वालों से मिलने गई पत्नी को जब उसके पति ने घर आने के लिए कहा तो दोनों पति—पत्नी के बीच जमकर तकरार हो गई। दंपति के बीच में पत्नी का भाई भी आ गया। जीजा द्वारा बहन की बेइज्जती जब उसका भाई पर बर्दाश्त नहीं कर सका तो वह जीजा पर टूट पड़ा। उसने जीजा का पीट—पीटकर बुरा हाल कर दिया। जीजा और सालों में जमकर मारपीट हुई। जिसमें गंभीर रूप से दोनों पक्ष घायल हो गए।
यह भी पढ़ेें: गृहमंत्री अमित शाह के लिए इस प्रसिद्ध मंदिर में भगवान शिव का रुद्राभिषेक और महामृत्युंजय जाप

दरअसल, पूरा मामला थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के समर गार्डन चौकी मदीना कॉलोनी का है। ईद पर आसिफ की पत्नी अपने परिजनों से ईद मिलने गई थी। इसके बाद उसने पत्नी से घर लौटने के लिए फोन किया। पत्नी ने घर आने में आनाकनी दिखाई तो आसिफ अपनी पत्नी को घर बुलाने के लिए जिद करने लगा। पत्नी और पति के बीच नोकझोंक हो गई।
यह भी पढ़ें

अवैध टेलीफोन एक्सचेंज से सरकार को करोड़ों का लगा चुका चूना, मामला जानकर भन्ना जाएगा सिर

नोकझोंक के बाद पत्नी ने अपने भाई शाहिद को बताया कि उसका पति घर ले जाने की जिद पर अड़ा है। इसी दौरान शाहिद अपने जीजा आसिफ के घर पहुंचा और वहां मारपीट शुरू कर दी। जिसमें गंभीर रूप से दोनों ओर से घायल हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को समर गार्डन चौकी पर पुलिस लेकर आई और दोनों पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। एसओ लिसाडी गेट प्रशांत कपिल ने बताया कि दोनों की ओर से थाने में तहरीर आई है। पुलिस जांच कर ही का कार्रवाई करेगी।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.