ये सरकार बिना इलाज के मानने वाली नहीं : राकेश टिकैत

राकेश टिकैत ने कहा है कि, थानेदार और पुलिस बंदूक लेकर जिला पंचायत सदस्य को तलाश रहे हैं। प्रदेश में अगला टार्गेट किसान की जमीन छीनने का होगा। गुजरात में अंबानी को खेती के लिए पांच गांव की जमीन अधिग्रहीत करके दी गई है ऐसा ही अब यूपी में होने वाला है।

<p>किसान नेता राकेश टिकैत</p>
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ. भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ( rakesh tikait ) ने सरकार के खिलाफ आस्तीनें चढ़ा ली हैं। रविवार को मेरठ पहुंचे किसान नेता राकेश टिकैत ने साफ कह दिया कि सरकार ऐसे मानने वाली नहीं है इलाज करना पड़ेगा। किसानों डंडा उठा लो।
यह भी पढ़ें

अगले 24 घंटे में पूर्वी यूपी के कई जिलों में भारी बारिश, तेज आंधी, आकाशीय बिजली का अलर्ट

रविवार को राकेश टिकैत सिवाया टोल ( toll )पर पहुंचे। यहां तमाम किसानों ने माल्यार्पण कर उनका स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि जैसे खेत में जाते हो काम करने के लिए वैसे ही आंदोलन के लिए धरने पर जाना होगा। प्रदेश में थानेदार और पुलिस बंदूक लेकर जिला पंचायत सदस्य को तलाश रहे हैं। प्रदेश में अगला टार्गेट किसान की जमीन छीनने का होगा। गुजरात में अंबानी को खेती के लिए पांच गांव की जमीन अधिग्रहीत करके दी गई है ऐसा ही अब यूपी में होने वाला है। सात महीने से किसान धरने पर हैं और भारत सरकार गायब है वो मिल नहीं रही।
यह भी पढ़ें

सावधान: बाजार में अदरक के नाम पर बिक रही तहड़, ऐसे करें असली-नकली की पहचान

सरकार (Government ) काले कानून वापसी पर नकारात्मक प्रतिक्रया उजागर कर रही है। इससे ये आंदोलन अब लंबा चलेगा। पंचायत चुनाव पर राकेश टिकैत ने कहा भाजपा बंदूकों के दंभ पर जिला पंचायत अध्यक्ष बनाने का प्रयास कर रही है। सरकार किसानों को परेशान करने पर तुली है। किसानों को अपने हक की लड़ाई के लिए आगे आना होगा। जब तक किसान आगे आकर अपनी लड़ाई नहीं लड़ेगा। तब तक उसको न्याय मिलने वाला नहीं है। किसान अब डंडा उठा ले समय आ गया है। अपना हक पाने के लिए डंडा चलाना होगा।
यह भी पढ़ें

कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही नाराज, उप निदेशक कृषि अयोध्या मंडल निलंबित

यह भी पढ़ें

यूपी और दिल्ली में कोरोना तीसरी लहर की दस्तक से पहले मात देने की तैयारी कर रहा आईआईटी कानपुर

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.