मेरठ

भाजपा नेता ने खुद को गोली मारकर दी जान, सुसाइड से पहले रिकॉडिंग में रिश्तेदारों को बताया जिम्मेदार

मेरठ कंकरखेड़ा वार्ड-40 से भाजपा पार्षद मनीष उर्फ मिंटू ने कार में खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

मेरठApr 15, 2021 / 03:08 pm

lokesh verma

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ. भाजपा पार्षद मनीष उर्फ मिंटू ने तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। उनका शव कार में ही पड़ा मिला। शव के पास ही 315 बोर का तमंचा भी बरामद हुआ है। मनीष मेरठ के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के वार्ड-40 से भाजपा पार्षद थे। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना से पार्टी पदाधिकारियों और परिवार में शोक छाया हुआ है।
यह भी पढ़ें- हार्टअटैक से हुआ था निधन, पत्नी की चिता पर गिरकर पति ने भी तोड़ा दम

दरअसल, गुरुवार सुबह पावली रेलवे फाटक के पास काले रंग की एक क्रेटा कार संदिग्ध परिस्थिति में खड़ी नजर आई। ग्रामीणों ने पास जाकर देखा तो कार के भीतर एक युवक लहूलुहान हालात में पड़ा हुआ था। इसकी जानकारी थाना कंकरखेडा पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार से मिले कागजों और विजिटिंग कार्ड के आधार पर मृतक युवक की पहचान कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के वार्ड-40 से भाजपा पार्षद मिंटू उर्फ मनीष के रूप में की। मृतक के पास में ही 315 बोर का तमंचा पड़ा हुआ था। सूचना पर भाजपाई और थाना पुलिस मौके पर पहुंची। प्रथम दृष्ट्या पार्षद की मौत को आत्महत्या माना जा रहा है, जिसके बाद पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर जांच पड़ताल में जुटी है।
आत्महत्या से पहले की वॉइस रिकॉडिंग

पुलिस ने जांच पड़ताल की तो गाड़ी में हैंडब्रेक के पास बिसलेरी की पानी की बोतल रखी थी, जिसका ढक्कन खुला हुआ था। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कंकरखेड़ा एसओ तपेश्वर सागर का कहना है कि भाजपा पार्षद ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या की है। पार्षद की जेब से बरामद उनके मोबाइल में भी वॉइस रिकॉर्डिंग है, जिसमें पार्षद अपने सर्जन और मामा रिश्तेदारों को खुद के आत्महत्या करने की बात कह रहे हैं। वॉइस रिकॉर्डिंग को पार्षद ने अपने सब जनसंपर्कों को भी सेंड किया हुआ है।
रातभर स्टार्ट रही कार

कंकरखेड़ा इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर ने बताया कि घटना बुधवार देर रात करीब 1:30 से 2:00 बजे के आसपास की है। उसी समय की पार्षद के मोबाइल में अपने परिजनों और रिश्तेदारों को खुद के गोली मारकर आत्महत्या करने की बात कही गई है। रात से ही गाड़ी स्टार्ट थी। ग्रामीणों की सूचना पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो स्टार्ट गाड़ी को पुलिस ने बंद किया।
यह भी पढ़ें- सहारनपुर में मतदान से पहले वोटरों काे लेकर दो प्रत्याशियों के बीच फायरिंग, गाड़ियां फूंकी

Home / Meerut / भाजपा नेता ने खुद को गोली मारकर दी जान, सुसाइड से पहले रिकॉडिंग में रिश्तेदारों को बताया जिम्मेदार

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.