मेरठ

दुल्हन की विदाई से पहले बिगड़ी बारातियों की हालत, एक साथ बीमार होकर अस्पताल पहुंच गए 40 लोग

Highlights:
-शादी की खुशियों को लगा ग्रहण
-थाना सरधना के गांव भामौरी का मामला
-सभी को अस्पताल में कराया भर्ती

मेरठNov 28, 2020 / 10:11 am

Rahul Chauhan

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ। एक तरफ दुल्हन की विदाई की तैयारी चल रही थी। वहीं दूसरी ओर एक-एक करके दर्जनों बरातियों की हालत खराब होती चली गई। बरातियों की हालत खराब होते देख हड़कंप मच गया। अफरा-तफरी के बीच सभी बरातियों को नजदीक के नर्सिग होम में भर्ती कराया गया। वहीं सूचना मिलते ही अधिकारी भी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। बताया जा रहा है कि खाना खाकर करीब 40 बारातियों की हालत बिगड़ी है।
यह भी पढ़ें

काजी ने पूछा निकाह कुबूल है ? दुल्हन के जवाब से पहले पुलिस लेकर आई प्रेमिका

दरअसल, घटना थाना सरधना क्षेत्र के गांव भामौरी की है। जहां पर शुक्रवार को एक परिवार पर शादी की खुशियों के दौरान आफत आ गई। इससे गांव में भी अफरा-तफरी मच गई। जानकारी के अनुसार भामौरी गांव निवासी रवींद्र पुत्र टीका की पुत्री की शुक्रवार को शहद माजरा से बरात आई। इसमें शाम को बरातियों को भोजन कराया गया। इसके पश्चात दुल्हन की विदाई की तैयारी चल रही थी। इसी दौरान दर्जनों बरातियों को उल्टी एवं दस्त की शिकायत शुरू हो गई। उनकी तबीयत बिगड़ती चली गई। जिससे उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया।
यह भी पढ़ें

NH पर भीषण हादसा, टक्कर के बाद कार और ट्रक में लगी आग, चालक की जिंदा जलकर मौत

घटना की जानकारी होते ही एसडीएम भी अस्पताल पहुंचे और मरीजों से बात की। प्रथम दृष्टया मामला फूड प्वांजनिग का पाया गया। एसडीएम अमित कुमार ने बताया कि बरात को खाना खिलाया गया। इसके कुछ समय बाद लोगों को उल्टी एवं दस्त की शिकायत हुई। परिजन और गांव वाले बीमार हुए लोगों को अस्पताल पहुंचाने में जुट गए। वहीं, स्वास्थ्य विभाग एवं पुलिस को जानकारी दी गई। इस पर दो एंबुलेंस एवं अन्य वाहनों द्वारा करीब पचास लोगों को सीएचसी एवं नगर के जैन मिलन अस्पताल में भर्ती कराया।

Home / Meerut / दुल्हन की विदाई से पहले बिगड़ी बारातियों की हालत, एक साथ बीमार होकर अस्पताल पहुंच गए 40 लोग

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.