मेरठ पुलिस का खुलास: सेना का जवान साथी के साथ मिलकर करता था चेन लूट

मेरठ की सदर थाना पुलिस ने एक जवान को किया गिरफ्तार दूसरा हो गया फरार, पुलिस का दावा नोचंदी और सदर क्षेत्र में कर चुके हैं कई वारदात

<p>काल्पिनक फोटो</p>
मेरठ ( meerut news ) सेना के एक जवान को मेरठ पुलिस ने चेने लूट के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस (meerut news) का दावा है कि गिरफ्तार सेना का जवान सदर और थाना नौचंदी क्षेत्र में चेन लूट की वारदात को अंजाम दे चुका है। पुलिस ने इसके पास से एक बुलेट बाइक भी बरामद की है। पुलिस जवान से पूछताछ कर रही है और यूनिट काे भी उसकी गिरफ्तारी की जानकारी दे दी गई है।
यह भी पढ़ें

जान जोखिम में डाल बिजली चोरी करते युवक का वीडियो वायरल

एएसपी कैंट सूरज राय ने बताया कि सदर बाजार पुलिस ने सेना के एक जवान ( Indian Army soldiers ) को लूटपाट के आरोप में गिरफ्तार किया है। इस जवान ने अपने साथी के साथ मिलकर कुछ दिन पहले वेस्टर्न रोड पर एक महिला की चेन लूटी थी और फरार हो गए था। आरोपी का दूसरा साथी भी फौज में ही बताया जा रहा है जो फिलहाल अपनी यूनिट में है। एसपी कैंट सूरज राय ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने अपनी जांच आगे बढ़ाई थी। एक संदिग्ध बाइक जिस पर आर्मी लिखा था सीसीटीवी कैमरा में कैप्चर हुई थी। उसी को आधार बनाते हुए पुलिस ने जांच को आगे बढ़ाया और आरोपी सेना के जवान को दबोच लिया। पुलिस का दावा है कि नौचंदी क्षेत्र में हुई लूट की एक और वारदात इन लोगों ने कुबूल की है। फिलहाल पुलिस दूसरे आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी है।
लूट की वारदात को अंजाम देकर पहुंच जाते थे यूनिट
पकड़े गए जवान ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसका साथी और वो दोनों ही छुटटी पर आते थे और इसके बाद महानगर में चेन लूट की वारदात करते थे। चेन लूट की वारदात करने के बाद वे छुटटी से पहले ही अपनी यूनिट में अपनी आमद दर्ज करा देेते थे जिससे किसी को उनके ऊपर शक भी नहीं होता था। मामला सेना से जुडा होने के कारण एएसपी ने अपने आलाधिकारियों को इसकी जानकारी दी है। इस मामले में एसपी सिटी विनीत भटनागर का कहना है कि गिरफ्तार सेना के जवान से पूछताछ की जा रही है। उसकी यूनिट के अधिकारियों को इसकी जानकारी दी जा चुकी है। सेना के दोनों जवानों ने सदर क्षेत्र और थाना नौचंदी क्षेत्र मेंचेन लूट की वारदात को अंजाम दिया है। उनसे लूट की हुई सोने की चेन भी बरामद हुई हैं।
यह भी पढ़ें

अन्तर्राष्ट्रीय निशानेबाज ने बिना किसी सहायता के घर पर ही खोल दिया शूटिंग रेंज

यह भी पढ़ें

अब आप भी मिल सकते हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से, करना होगा ये काम

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.