Double Murder के आरोपी सिरफिरे आशिक को Encounter में गोली मारकर पुलिस ने किया पस्त

|

Published: 03 Jul 2020, 10:28 AM IST

Highlights

- Meerut के थाना कंकरखेडा क्षेत्र में हुई पुलिस मुठभेड़

- टीपी नगर थाना क्षेत्र में एकतरफा प्यार में पिता-पुत्री को मारी थी गोली

- पुलिस ने आरोपी सागर पर रखा था 25 हजार रुपये का इनाम

मेरठ. थाना कंकरखेडा पुलिस ने मुठभेड ( Encounter ) के दौरान थाना टीपीनगर क्षेत्र मे हुए दोहरे हत्याकांड ( Double Murder ) के आरोपी सिरफिरे आशिक को गोली मारकर पस्त कर दिया है। आरोपी का नाम सागर पुत्र नरेश निवासी शिवपुरम थाना टीपीनगर है। बता दें कि पिता-पुत्री की हत्या के बाद से सागर फरार चल रहा था। पुलिस ने उस पर 25 हजार रूपये का इनाम रखा हुआ था। फिलहाल पुलिस ने घायल सागर को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।

यह भी पढ़ें- Encounter: अलीगढ़ और मेरठ में पुलिस और बदमाशों के बीच ठायं-ठायं, 50 हजार का इनामी ढेर, एक इनामी घायल

मेरठ ( Meerut ) के एसपी सिटी डाॅ. एएन सिंह ने बताया कि गुरुवार रात 10 बजे सरधना ( Sardhana ) फ्लाइओवर के पास थाना प्रभारी कंकरखेडा अपनी टीम के साथ चेकिंग कर रहे थे। इसी बीच मुखबिर से सूचना मिली कि टीपीनगर में हुए दोहरे हत्याकांड का आरोपी रोहटा फ्लाईओवर की तरफ से सफेद अपाचे बाइक पर सवार होकर आ रहा है। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष टीपीनगर से अभियुक्त को घेरने को कहा गया। इधर से प्रभारी निरीक्षक कंकरखेडा ने अपनी जीप आरोपी के आने वाली दिशा की ओर दौड़ा दी। पुलिस से घिरने के बाद अपाचे बाइक सवार दो युवकों ने रिवेरा मण्डप के पास खाली प्लॉट में बाइक मोड दी और पुलिस टीम पर फायरिंग भी की।

इसके बाद पुलिस टीम ने भी जवाबी फायरिंग की, जिसमें सागर केे दाहिने पैर मे गोली लगी और वह वहीं पस्त हो गया। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। घायल आरोपी का एक साथी रोहित पुत्र ओमवीर निवासी शिवपुरम थाना टीपीनगर अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। गिरफ्तार आरोपी सागर के कब्जे से एक तमंचा 315 बोर के अलावा कुछ कारतूस के खोखे, सफेद रंग की अपाचे बाइक बरामद की गई है। घायल आरोपी को उपचार के लिए कैलाश अस्पताल मे भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें- कोरोना काल में NCR क्षेत्र में एक्टिव हुए गांजा तस्कर, 16 लाख के गांजे के साथ तीन सप्लायर गिरफ्तार