UP मऊ में किशोरी को रास्ते से उठाकर छेड़खानी, विरोध करने पर तीसरी मंजिल से नीचे फेका

आजमगढ़ के जिला अस्पताल में किशोरी की हालत गंभीर
पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा, तीनों आरोपी गिरफ्तार

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मऊ. उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में एक किशोरी को जबरन उठा ले जाने और छेड़खानी का विरोध करने पर तीसरी मंजिल से नीचे फेक देने का मामला सामने आया है। किशोरी की हालत चिंताजनक बनी हुई है। उसका इलाज आजमगढ़ में चल रहा है। उधर पुलिस ने इस मामले में तीन युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता का बयान दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

 

घटना बीते शुक्रवार को मऊ के एक गांव की है। रात करीब आठ बजे बिजली आने के बाद एक किशोरी घर से कुछ दून पर बने एक मकान में लगा पावरलूम चलाने जा रही थी। इसी दौरान रास्ते में ही एक मकान में पहले से घात लगाए बैठे तीन युवकों ने उसे दबोच लिया और जबरदस्ती छत पर ले जाकर उसके साथ छेड़खानी शुरू कर दी। किशोरी विरोध कर चीखने-चिल्लाने लगी तो उसकी आवाज सुनकर परिजन भी पहुंचे गए, तीनों आरोपी किशोरी को तीसरी मंजिल के छत से नीचे फेककर वहां से फरार हो गए।

 

गंभीर रूप से घायल किशोरी को तत्काल परिजन स्थानीय स्वास्थ्य केन्द्र में ले गए। वहां उसकी हालत चिंताजनक होने पर डाॅक्टरों ने उसे आजमगढ़ के जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां उसकी हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। उधर पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस अधीक्षक घुले सुशील चंन्द्रभान ने बताया है कि इस मामले में संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। पीड़िता का इलाज चल रहा है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.