मऊ

बाहुबली मोख्तार के बेटे ने दिखाया दम, 16 सभासदों को ज्वाइन करायी बसपा

5 Photos
Published: December 18, 2017 07:15:37 pm
1/5

मऊ. बहुजन समाज पार्टी के लिये बड़ी खबर है। निर्दलीय जीतने वाले 16 प्रत्याशियों ने बसपा का दामन थाम लिया है। इन सभी को बाहुबली मोख्तार अंसारी के बेटे और घोसी से पूर्व बसपा प्रत्याशी अब्बास अंसारी ने पार्टी की सदस्यता दिलायी। ये सभी प्रत्याशी मऊ जिले के विभिन्न नगर पालिका और नगर पंचायतों में निर्दलीय सभासद जीते हैं।

2/5

निर्दलीयों पर हालांकि भाजपा से लेकर सपा सभी की नजर थी, पर उसके पहले ही बसपा ने इतनी बड़ी संख्या में सभासदों को पार्टी में शामिल किया है। पार्टी से जुड़े लोग इसका श्रेय अब्बास अंसारी को दे रहे हैं।

3/5

अब्बास अंसारी ने इसे बसपा सुप्रीमो मायावती के जन्मदिन का तोहफा बताया और कहा कि इस बार उनका जन्मदिन बड़े ही धूमधाम से मनाया जाएगा। इसके लिये तैयारी कर ली गयी है।

4/5

सोमवार को लिये मऊ में पार्टी की ओर से एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें मऊ नगर पालिका के नव निर्वाचित अध्यक्ष तैय्यब पालकी समेत कई बसपा नेता मौजूद रहे। इस मौके पर मायावती के जन्मदिन को लेकर तैयारियों पर चर्चा की गयी।

5/5

इसी दौरान जिले भर की नगर पालिका और नगर निकायों में जीते 16 सभासदों को पार्टी की सदस्यता दिलायी गयी। ये सभी सभासद निर्दल ही चुनाव जीते थे। कहा गया है कि इन्हें अब्बास अंसारी के प्रयास से पार्टी में लाया गया है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.