भूमाफियाओं की गुंडागर्दी, प्लॉट कब्जाने को लेकर अवैध हथियार लहराते दिखे सपा नेता

एसपी सिटी एमपी सिंह से बात कि तो उन्होंने कहा कि जल्द ही इन लोगों की गिरफ्तारी की जाएगी। उन्होंने कहा कि विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच के बाद कार्रवाई की जायेगी।

मथुरा. उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव से ठीक पहले समाजवादी पार्टी के नेताओं का आतंक खुलेआम देखने को मिल रहा है। सपा नेता प्लॉट पर कब्जे के मामले को लेकर हाथों में हथियार लहराते अधिवक्ताओं को दौड़ाया और उन पर जानलेवा हमला किया। पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना के बाद से समाजवादी पार्टी के नेता और उसके भाइयों के आतंक से इलाके में भय व्याप्त है।
यह भी पढ़ें

UP Home Guards Jobs: यूपी होमगार्ड विभाग में बंपर भर्ती: जानें कब जारी होगा नोटिफिकेशन, चयनित होने पर कितनी होगी सैलरी

सपा नेताओं ने वकीलों पर किया जानलेवा हमला

यह वारदात मथुरा जिले के थाना गोविंद नगर इलाके महाविद्यालय कॉलोनी सेक्टर G1 का है। 2 अक्टूबर को प्लॉट स्वामी अपनी प्लॉट पर निगरानी के लिए पहुंचे, तो समाजवादी पार्टी के महानगर अध्यक्ष यूथ ब्रिगेड सतीश पटेल व 4 अन्य उसके दबंग भाई जिन पर पूर्व में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं, भी पहुंचे। विनोद कुमार शर्मा व प्रवीण कुमार सिंह अधिवक्ता के ऊपर तमंचा से जान लेवा हमला किया। दोनों अधिवक्ताओं को तमंचे का ख़ौफ़ दिखाकर काफी दूर तक दौड़ाया।
सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

समाजवादी पार्टी में अपना वर्चस्व दिखाने वाले महानगर अध्यक्ष यूथ ब्रिगेड सतीश पटेल और उसके 4 भाइयों का आतंक फल फूल रहा है। सपा नेताओं की गुंडागर्दी की घटना पास के ही मकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। प्लॉट स्वामी अधिवक्ता के होश फाख्ता हो गए। अपने साथ हुई घटना की जानकारी पीड़ित ने पुलिस को दी। पुलिस ने पीड़ित प्लॉट स्वामी द्वारा दी गई तहरीर और सीसीटीवी कैमरे फुटेज के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।
जल्द की जाएगी गिरफ्तारी-एसपी सिटी

हालांकि पुलिस ने अधिवक्ताओं के साथ हुई घटना की एफआईआर संगीन धाराओं में थाना गोविंद नगर में दर्ज कर ली है, लेकिन भूमाफिया सक्रिय गिरोह बेखौफ होकर खुलेआम घूम रहे हैं। इस घटना के संबंध में एसपी सिटी एमपी सिंह से बात कि तो उन्होंने कहा कि जल्द ही इन लोगों की गिरफ्तारी की जाएगी। उन्होंने कहा कि विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच के बाद कार्रवाई की जायेगी।
यह भी पढ़ें

परीक्षा देकर कॉलेज के बाहर निकली छात्रा अगवा, नशीला पदार्थ पिलाकर किया दुष्कर्म

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.