युवक ने घर ले जाकर खोला नामी ब्रांड का देशी घी, अंदर निकला मरा हुआ चूहा

|

Published: 25 Aug 2021, 04:16 PM IST

कृष्णा देशी घी की पैकिंग में चूहा निकलने का मामला। ग्राहक ने दुकानदार से की शिकायत। दुकानदार ने मामले से झाड़ा पल्ला।

मथुरा। अच्छी गुणवत्ता और शुद्धता की गारंटी देने वाली बड़ी-बड़ी डेरी कंपनियां देशी घी के नाम पर लोगों की सेहत से कैसा खिलवाड़ कर रही हैं। इसका नजारा उस समय देखने को मिला जब एक कंपनी के देशी घी के पैकेट में मरा हुआ चूहा पाया गया। ताजा मामला जिले के छाता क्षेत्र के अंतर्गत नैशनल हाईवे 19 पर स्थित भोले बाबा घी फैक्ट्री का है।

यह भी पढ़ें: Kalyan Singh पर कांग्रेसी नेता ने की अभद्र टिप्पणी, संगीत सोम सेना ने चेहरे पर पोती कालिख

ग्राहक जगदीश ने आरोप लगाते हुए कहा कि कृष्णा शुद्ध देशी घी की पैकिंग में मरा हुआ चूहा निकला है। पैकेट की सील तोड़ कर घी निकाला गया तो उसमें से बदबू आ रही थी। हमने घी को पैकेट में से बाहर निकाल कर देखा तो उसमें मरा हुआ चूहा पड़ा हुआ था। जगदीश ने बताया कि रक्षाबंधन के दिन हमने यह पैकेट खोला। थोड़ा सा घी खाने के लिए निकाल कर खाने लगे तो अजीब सी दुर्गंध और अजीब सा स्वाद मुंह में आते ही उल्टियां शुरू हो गई। ग्राहक जगदीश देशी घी के पैकेट को लेकर बुधवार को दुकानदार के पास छाता-बरसाना मार्ग स्थित प्रदीप की दुकान पर पहुंचा और उसे देशी घी के पैकेट में से आ रही बदबू के बारे में जानकारी दी।

यह भी पढ़ें: सिक्योरिटी गार्ड की बेटी का महिला क्रिकेट टीम में चयन, ऑस्ट्रेलिया में बल्लेबाजों के छुड़ाएगी छक्के

ग्राहक का कहना है लोगों के जीवन से खिलवाड़ किया जा रहा है। ग्राहक कंपनी पर कार्यवाही चाहता है ताकि इस तरह की घटना दोबारा ना हो। दुकानदार प्रदीप कुमार से जब देशी घी के पैकेट में निकले मरे हुए चूहे के बारे में सवाल किया तो दुकानदार ने कहा कि मैंने तो पैकेट सील बंद दिया था। उसकी एक्सपायरिंग डेट के साथ पैकेट की सील सब कुछ चेक किया। प्रदीप ने एक तरफ तो यह माना है कि भोले बाबा की फैक्ट्री के कृष्णा ब्रांड की घी की पैकिंग में मरा हुआ चूहा निकला है। वहीं दूसरी तरफ ग्राहक के घर में चूहा गिरने की बात कह रहे हैं।