मथुरा

तस्वीरें: प्रेमानंद महाराज के पास नहीं है कोई बैंक अकाउंट, धन दौलत अपने पास नहीं रखते; जानें वजह

6 Photos
Published: February 01, 2024 04:26:32 pm
1/6

प्रेमानंद महाराज का सत्संग सुनने दूर-दूर से लोग आते हैं। इसके साथ ही रोज एकांत वार्ता दरबार लगाने आते हैं। इसमें लोगों के सभी सवालों का जवाब देते हैं।

2/6

प्रेमानंद महाराज लोगों को परेशानियों से दूर होने के लिए सलाह देते हैं। उनकी बातों से आजकल कई लोग प्रभावित हो रहे हैं। ऐसे में उनके वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। अब हर कोई उनके बारे में सब कुछ जानान चाहते हैं।

3/6

सूत्रों से जानकारी मिली है कि प्रेमानंद महाराज के पास कोई एटीएम कार्ड और बैंक एकाउंट नहीं है। प्रेमानंद महाराज अपने पास धन-दौलत कुछ नहीं रखते हैं।

4/6

प्रेमानंद महाराज के चाहने वाले उनके लिए बहुत दान देने को तैयार रहते हैं, लेकिन प्रेमानंद महाराज को धन संपदा से कोई मोह नहीं है। बहुत ही साधारण जीवन जीते हैं। बहुत रुपयों की जरूरत नहीं होती है। वह अपने पास बिल्कुल भी रुपए नहीं रखते हैं।

5/6

वृंदावन वाले बाबा के अनुयायी ही उनके सभी जरूरतों और सुविधाओं को मैनेज करते हैं। इसी वजह से उनके पास एटीएम कार्ड और कोई बैंक खाते की जरूरत नहीं है। प्रेमानंद महाराज अकिधकतर पीले वस्‍त्र पहलते हैं और वह एकांतवार्ता दरबार में लोगों से बातचीत करते हैं।

6/6

प्रेमानंद महाराज के प्रवचन के वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं। विराट-अनुष्का और RSS प्रमुख मोहन भागवत तक प्रेमानंद भागवत से आशीर्वाद लेने जा चुके हैं।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.