अनियंत्रित कार ट्रक में घुसी, दंपती समेत एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, चार घायल

मथुरा के थाना छाता क्षेत्र स्थित नेशनल हाईवे-19 पर रविवार सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। इस हादसे में दंपती समेत चार लोगों की मौत हो गई। जबकि 4 लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि बलरामपुर निवासी धर्मेंद्र अपने परिवार के साथ गुरुग्राम से घर लौट रहे थे। जैसे ही उनकी कार मथुरा में दिल्ली-आगरा हाईवे पर केडी मेडिकल कॉलेज के सामने पहुंची तो अनियंत्रित होकर ट्रक में जा घुसी।

मथुरा. थाना छाता क्षेत्र स्थित नेशनल हाईवे-19 पर रविवार सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। इस हादसे में दंपती समेत चार लोगों की मौत हो गई। जबकि 4 लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि बलरामपुर निवासी धर्मेंद्र अपने परिवार के साथ गुरुग्राम से घर लौट रहे थे। जैसे ही उनकी कार मथुरा में दिल्ली-आगरा हाईवे पर केडी मेडिकल कॉलेज के सामने पहुंची तो अनियंत्रित होकर ट्रक में जा घुसी। इससे कार के परखच्चे उड़ गए। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सबसे पहले चार घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। इसके बाद चार लोगों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। घायलों में से एक व्यक्ति की हालत चिंताजनक बताई गई है। एक साथ चार मौत से परिवार में कोहराम मचा है।
जानकारी के अनुसार, रविवार तड़के बलरामपुर के गांव तिनेश निवासी 35 वर्षीय धर्मेन्द्र अपने परिवार के साथ गुरुग्राम से स्विफ्ट कार से घर लौट रहे थे। कार धर्मेंद्र की पत्नी का भाई अनीश चला रहा था। बताया जा रहा है कि जैसे ही कार मथुरा में दिल्ली-आगरा हाईवे-19 पर केडी मेडिकल कॉलेज के सामने पहुंची तो अचानक अनियंत्रित होकर ट्रक में घुस गई। इसके बाद जोर का धमाका हुआ और कार के परखच्चे उड़ गए। इसके साथ ही घायलों में चीख-पुकार मच गई। तेज धमाके की आवाज सुन मौके पर आसपास के लोग भी एकत्रित हो गए। वहीं, धमाके की आवाज़ सुन चौकी प्रभारी केडी मेडिकल सुंदर सिंह कसाना अपने टीम के साथ तत्काल घटना स्थल पर पहुंचे। इसके बाद स्थानीय लोगों की मद्द से कार से निकालकर सभी घायलों को तत्काल केडी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।
यह भी पढ़ें- अवैध संबंधों के विवाद में पति ने पत्नी समेत तीन महिलाओं पर चाकू से किए ताबड़तोड़ वार, एक मौत, दो गंभीर

परिवार में मचा कोहराम

चौकी प्रभारी सुंदर सिंह कसाना ने बताया कि 35 वर्षीय धर्मेन्द्र, 31 वर्षीय लक्ष्मी, 19 वर्षीय मोहिनी और 26 वर्षीय कुसुमलता को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि 22 वर्षीय पूजा की हालत गंभीर बनी हुई है। उन्होंने बताया कि अन्य घायलों में धर्मेन्द्र के 6 वर्षीय बेटे अनिरुद्ध, साले अनीश और मोहित का उपचार चला रहा है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज परिजनों को सूचना दे दी है। एक साथ चार की मौत की सूचना मिलने पर परिवार में कोहराम मच गया है।
यह भी पढ़ें- मानसून की विदाई के साथ तेजी से बढ़ा वायु प्रदूषण, जानिये पीएम की मौजूदा स्थिति
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.