मथुरा के 2 पक्षों मे जमकर हुई फायरिंग, 1 की मौके पर मौत, गर्भवती महिला समेत 8 इमरजेंसी में एडमिट, SSP ने बताया 3 लोगों का हाथ

मथुरा में दो पक्षों के मामूली विवाद ने बड़ा गंभीर रूप ले लिया। जिसमें अब तक 1 की मौत हो चुकी है। वहीं ट्रौमा सेंटर में ज़िंदगी और मौत जूझ रही है। जबकि 8 लोगो को भी इमरजेंसी में एडमिट कराया गया है। फिलहाल मौके पर पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण में लिया है।

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
मथुरा. उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में रात भर चली फायरिंग में 2 की मौत हो गई है, जबकि 8 लोग गंभीर घायल हो गए हैं। मथुरा के थाना बलदेव क्षेत्र के गांव तल्खीगढ़ी में सोमवार सुबह एक पक्ष के छह लोगों ने दूसरे पक्ष पर जमकर फायरिंग की।
जिसमें एक गर्भवती महिला सहित आठ लोग घायल हो गए। घायलों में चार की हालत गंभीर होने पर उन्हें आगरा भेजा गया लेकिन रास्ते में ही एक युवक ने दम तोड़ दिया।

गोलीकांड से पूरे गांव में दहशत का माहौल है, फिलहाल एसएसपी ने गांव में फोर्स तैनात कर दी है। दबिश देते हुए पुलिस ने तीन हमलावरों को हिरासत में लिया है।
बलदेव के गांव तल्खीगढ़ी में सोमवार सुबह गांव तल्कीगढ़ी, कंजोली घाट निवासी दिनेश खेत की जुताई कर ट्रैक्टर से वापस लौट रहा था तभी गांव में दूसरे पक्ष के जगदीश की पत्नी ने उसके ट्रैक्टर को रोक लिया। इसी को लेकर हुए विवाद के बाद जगदीश व उसके बेटे मानवेन्द्र व चार अन्य लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिससे 30 वर्षीय विकास, 28 वर्षीय वीपी सिंह पुत्र सौदान सिंह, 18 वर्षीय सोनू पुत्र सतीश, 40 वर्षीय सतीश पुत्र दीवान सिंह, 32 वर्षीय रूप सिंह पुत्र नत्थी सिंह, 32 वर्षीय राजू पुत्र लोटन सिंह, 40 वर्षीय अनीता पत्नी हीरा सिंह और 22 वर्षीय मोहिनी पत्नी दिनेश को गोली लग गई। सभी घायलों को आगरा ले जाने लगे तभी 32 वर्षीय रूप सिंह ने रास्ते में दम तोड़ दिया।
बताया जा रहा है कि मोहिनी नाम की महिला गर्भवती है, जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है। सूचना पाकर पहुंचे वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ गौरव ग्रोवर, एएसपी देहात श्रीश चंद्र, सीओ महावन रविकांत पाराशर, इंस्पेक्टर बलदेव नरेन्द्र यादव ने हमलावर जगदीश उनके बेटे मानवेन्द्र और लवकुश को हिरासत में ले लिया है तथा पूछताछ करने में जुटी है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गांव के रहने वाले जगदीश और दिनेश के बीच खेत से ट्रैक्टर निकालने को लेकर विवाद हुआ, जिसको लेकर हुई गोलीबारी में आठ लोग घायल हो गए। इनमें से एक की उपचार के दौरान मौत हो गई। पूरे गांव में शांति व्यवस्था बनाए रखने ` ज़ेडएक्स के लिए पुलिस तैनात कर दी गई है। तहरीर प्राप्त होने पर दोषियों के विरुद्ध सख्त और वैधानिक कार्रवाई होगी।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.