घर के बाहर खेल रही दो बच्चियों के अपहरण की कोशिश, परिजनों ने पड़ोसियों पर लगाया आरोप

पड़ोसियों द्वारा शोर मचाने पर आरोपी अभियुक्त मौके से फरार

मथुरा. थाना गोवर्धन क्षेत्र के अंतर्गत गांव जतीपुरा में दो मासूम बच्चियों को अगवा करने की कोशिश करने का मामला सामने आया है। पड़ोसियों द्वारा शोर मचाने पर आरोपी अभियुक्त मौके से फरार हो गए जबकि एक आरोपी अभियुक्त को ग्रामीणों के द्वारा पकड़ कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। परिजनों ने पड़ोस के रहने वाले युवकों पर अपहरण करने की कोशिश करने के गंभीर आरोप लगाए हैं। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

थाना गोवर्धन क्षेत्र के अंतर्गत गांव जतीपुरा निवासी जगदीश की दो मासूम बच्चियां अपने घर के सामने खेल रही थी। तभी 3 लोगों के द्वारा दोनों मासूमों का अपहरण कर उन्हें ले जाने की कोशिश करने के आरोप परिजनों ने पड़ोस के मोहल्ले में रहने वाले दो भाइयों सहित तीन लोगों पर लगाए हैं। वहीं मामले की सूचना पुलिस को दी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों मासूम बच्चियों को थाने ले आई और पूछताछ के बाद तारा नाम के व्यक्ति के लड़कों पर दोनों मासूमों का अपहरण करने की कोशिश के आरोप लगाए हैं।

वहीं राजेश नाम के स्थानीय नागरिक का कहना है कि जाटव समाज के दो युवक और एक ई-रिक्शा चालक इन मासूमों को हाथ पैर बांधकर ले जा रहे थे शोर मचाने पर लोग एकत्रित हुए एक आरोपी को पकड़ लिया है जबकि दूसरा आरोपी और बैटरी चलित रिक्शा का चालक फरार है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.