दुकान बंद कर घर जा रहे व्यापारी से नामजदों ने किया लूट का प्रयास और मारपीट

|

Published: 09 Sep 2021, 06:04 PM IST

वहीं इस पूरे मामले पर शहर कोतवाली के प्रभारी का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही दूसरा आरोपी भी पुलिस की गिरफ्त में होगा।

मथुरा. उत्तर प्रदेश में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। ताजा मामला मथुरा के शहर कोतवाली क्षेत्र का है जहां भार्गव गली में देर रात दुकान बंद कर अपने घर जा रहे सर्राफा व्यापारी से लूट का प्रयास किया गया। सर्राफा व्यापारी पर दो हमलावरों द्वारा हमला किया गया, लेकिन सर्राफा व्यापारी ने किसी तरह से अपनी जान बचाई। इस दौरान व्यापारी का पुत्र हमले में घायल हो गया। घटना के बाद दोनों हमलावर मौके से भाग निकले, इनमें से एक बदमाश नीरज चतुर्वेदी को स्थानीय लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

यह भी पढ़ें : Radha Ashtami 2021: राधाष्टमी पर परिवहन विभाग ने भी कसी कमर, मथुरा से बरसाना के लिए चलेंगी 100 बसें

कई दिनों से रेकी कर रहे थे बदमाश

पीड़ित सर्राफा व्यापारी धीरज अग्रवाल ने बताया कि यह लोग कई दिन से दुकान की रेकी कर रहे थे। उनके साथ गाली-गलौज भी की गई इसकी शिकायत वह पूर्व में पुलिस से कर चुके हैं, लेकिन पुलिस द्वारा कोई ठोस एक्शन नहीं लिया गया। इसके बाद आज इन लोगों ने लूट की घटना को अंजाम देने की कोशिश की। फिलहाल पुलिस ने हमलावर नीरज चतुर्वेदी को गिरफ्तार कर लिया है और सर्राफा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस की गिरफ्त में होगा फरार आरोपी

वहीं इस पूरे मामले पर शहर कोतवाली के प्रभारी का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही दूसरा आरोपी भी पुलिस की गिरफ्त में होगा। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

BY: Nirmal Rajpoot

यह भी पढ़ें : Radha Ashtami 2021: राधाष्टमी महोत्सव तैयारियों में जुटा प्रशासन, कोरोना नियमों का होगा पालन