चोरी की वारदात क्यों कबूली.

चोरी करने का आरोपित गिरफ्तार

<p>pratapgarh</p>

छोटीसादड़ी
खेत से डायनामा चोरी करने के आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।
थाना प्रभारी प्रवीण टांक ने बताया कि 9 जून को हरिपुरा निवासी मानसिंह राजपूत ने उसके खेत से डायनामा चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इस पर पुलिस टीम गठित की गई। पुलिस जांच में वारदात में मालीखेड़ा निवासी बाबूलाल पुत्र भग्गा मीणा पर शंका हुई। इस पर पुलिस ने उस पर निगरानी रखनी शुरू कर दी। बाबूलाल की गतिविधियां संदिग्ध लगने पर शनिवार को पुलिस ने उसको हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने वारदात कबूल कर ली। पुलिस ने शनिवार को बाबूलाल के कब्जे से डायनामा भी बरामद कर लिया है। पुलिस उससे और वारदातों के बारे में पूछताछ कर रही है।
मोटरसाइकिल चोरी
सालमगढ़
दलोट कस्बे में शुक्रवार रात को एक मोटरसाइकिल चोरी हो गई। इस संबंध में थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। गांव लवकुमार जैन के यहां एमपी के बडऩगर के कढ़ाई हिंगोरिया निवासी ओमप्रकाश जैन आए हुए थे। उन्होंने मोटरसाइकिल घर से बाहर खड़ी की। शाम को वे जब बाहर आए तो मोटरसाइकिल गायब मिली। इस पर सालमगढ़ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई। गौरतलब है कि दो दिन पूर्व भी एक मोटरसाइकिल चोरी हुई थी।
रातों रात हटा दिए स्वागत द्वार
छोटीसादड़ी
नगर पालिका छोटीसादड़ी में लगाए जाने वाले स्वागत द्वारा में हो रहे भ्रष्टाचार पर कार्रवाई करने की मांग की भनक लगते ही प्रवेश द्वारों को रात को ही हटा लिया। नीमच रोड और निम्बाहेड़ा रोड पर से प्रवेश द्वार को खोल दिया गया। सुबह जब लोग उधर से गुजरे तो प्रवेश द्वार स्थल से गायब मिले।

गंगेश्वर महादेव विकास कार्यों का अवलोकन
छोटीसादड़ी
उपखंड मुख्यालय के बंबोरी ग्राम पंचायत मुख्यालय स्थित गंगेश्वर महादेव मंदिर पर निर्जला एकादशी के अवसर पर श्रद्धालुओं की रेलमपेल रही। प्रधान महावीरसिंह कृष्णावत, उप प्रधान रमेश गोपावत ने गंगेश्वर महादेव का अभिषेक कर क्षेत्र की खुशहाली की कामना की। श्री गंगेश्वर महादेव मंदिर परिसर में चल रहे विकास कार्यों का अवलोकन किया। गुफा में सौंदर्यकरण व मंदिर परिसर के बाहर उद्यान में चल रहे निर्माण कार्यों का अवलोकन किया।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.