बाजार

Amazon Prime Day Sale 2021: कोरोना के दौरान यात्रा के लिए उपयोगी गैजेट्स

Amazon Prime Day Sale 2021: अमेजन की प्राइम डे सेल 2021 आज 26 जुलाई से Prime Members के लिए शुरू हो गई है। इस वक्त अमेजन पर कई ऐसे गैजेट्स हैं जिनका इस्तेमाल कोरोना महामारी के काल में यात्रा के दौरान किया जा सकता है।

नई दिल्लीJul 26, 2021 / 03:14 pm

Tanay Mishra

Amazon Prime Day Sale 2021: कोरोना के दौरान यात्रा के लिए उपयोगी गैजेट्स

Amazon Prime Day Sale 2021: नई दिल्ली। अमेज़न (Amazon) भारत में सबसे बड़े ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स में से एक हैं। हर साल की ही तरह इस साल भी अमेज़न अपनी Prime Day सेल ला रहा हैं, जो आज 26 जुलाई से अमेज़न के Prime Members के लिए शुरू हो गई है। यह सेल 27 जुलाई तक दो दिन चलेगी। हर साल ही की तरह इस साल भी अमेज़न आकर्षक ऑफर्स और डिस्काउंट दे रहा हैं। कोरोना महामारी के इस समय में अमेज़न पर कई तरह के प्रोडक्ट्स उपलब्ध हैं। इसके साथ ही अमेज़न पर ऐसे गैजेट्स भी उपलब्ध हैं जिनका इस्तेमाल कोरोना महामारी के इस दौर में यात्रा के लिए किया जा सकता हैं।
अमेज़न पर उपलब्ध यात्रा में उपयोगी गैजेट्स

आइए एक नज़र डालते हैं ऐसे गैजेट्स पर जिनका इस्तेमाल कोरोना के इस कठिन समय में यात्रा के दौरान किया जा सकता हैं।

Microlyscs CrazyCap UV Water Bottle Purifier + Self Cleaning Bottle – इस बॉटल का इस्तेमाल करके पानी को 60 सेकंड में साफ किया जा सकता है। साथ ही यह बॉटल 2 घंटे में बैट्री की मदद से अपने आप साफ हो सकती है। इसकी कीमत वैसे तो 22,990 रुपये हैं, पर प्राइम डे सेल में इसे 16,089 रुपये में खरीदा जा सकता है।
यह भी पढ़े – PuriCare: LG का नया एयर प्यूरीफाईंग मास्क, जानिए फीचर्स के बारे में

https://twitter.com/hashtag/AmazonPrimeDay?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
Bluelex UV Sterilization box – इस गैजेट का इस्तेमाल फोन, चाबी, पर्स, गहने आदि पर से बैक्टीरिया मारने के लिए किया जाता है। इस गैजेट से 99.9% बैक्टीरिया 3 मिनट में साफ हो जाते हैं। इसकी कीमत वैसे तो 3,950 रुपये हैं, पर प्राइम डे सेल में इसे 1,499 रुपये में खरीदा जा सकता है।
Nevon AIR Mask with Air Booster – यह मास्क बैट्री से चलता है और इसमे 5x फिल्टर भी लगा होता है, जिससे सांस लेने में मुश्किल नहीं होती। इसकी कीमत वैसे तो 8,430 रुपये हैं, पर प्राइम डे सेल में इसे 4,899 रुपये में खरीदा जा सकता है।
यह भी पढ़े – Amazon Prime Day Sale 2021: सेल हुई शुरू, टॉप स्मार्टफोन्स पर आकर्षक ऑफर्स

Daphne UV Sterilizer Bag – इस वाटरप्रूफ यूवी बैग मे यात्रा के दौरान अपनी जरूरत का छोटा-मोटा सामान साफ और सुरक्षित रखा जा सकता हैं। इसकी कीमत वैसे तो 4,999 रुपये हैं, पर प्राइम डे सेल में इसे 2,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।
Sharp Plasmacluster Air Purifier IG-GC2E-B – इस पोर्टेबल एयर प्यूरीफायर का इस्तेमाल कार, होटल रूम आदि में हवा में मौजूद केमिकल्स को साफ करके हवा को शुद्ध बनाने के लिए किया जाता है। इसकी कीमत वैसे तो 12,000 रुपये हैं, पर प्राइम डे सेल में इसे 7,000 रुपये में खरीदा जा सकता है।
यह भी पढ़े – Amazon Prime Day sale 2021: इतने आकर्षक ऑफर्स कि सोच नहीं सकते

Home / Business / Market News / Amazon Prime Day Sale 2021: कोरोना के दौरान यात्रा के लिए उपयोगी गैजेट्स

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.