Amazon Prime Day sale 2021: इको, इको डाॅट, फायर टीवी और किंडल डिवाइसेज़ पर आकर्षक ऑफर्स

Amazon Prime Day sale 2021: अमेज़न की सालाना Prime Day sale के लिए हर साल की तरह इस साल भी अमेज़न कई बड़े ब्रांड्स पर आकर्षक ऑफर्स और डिस्काउंट दे रहा है। इसमें अमेज़न इको, इको डाॅट, फायर टीवी और किंडल डिवाइसेज़ भी शामिल हैं।

<p>Amazon Prime Day sale 2021: Amazing offers on Echo, Dot, Fire TV, Kindle</p>
नई दिल्ली। सबसे बड़े ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स में से एक अमेज़न पर Amazon Prime Day sale 2021 की शुरुआत 26 जुलाई से होगी। ग्राहकों को लुभाने के लिए हर साल की तरह इस साल भी अमेज़न कई बड़े ब्रांड्स पर आकर्षक ऑफर्स दे रहा है। अमेज़न प्राइम डे की पांचवीं एनिवर्सरी पर शुरू हो रही यह सेल 26 और 27 जुलाई यानी 2 दिन तक चलेगी। इस सेल में अलग-अलग कैटेगरी पर अच्छा डिस्काउंट मिलेगा, जिसका फायदा ग्राहक उठा सकते हैं।
यह भी पढ़ें – Amazon Prime Day sale 2021: इतने आकर्षक ऑफर्स कि सोच नहीं सकते

सेल में अमेज़न के खास प्रॉडक्ट्स

Amazon Prime Day sale 2021 में अमेज़न ब्रांड की डिवाइस अमेज़न एको, अमेज़न एको डाॅट, अमेज़न फायर टीवी और अमेज़न किंडल खास डिमांड में हैं और इन सभी पर आकर्षक डिस्काउंट और ऑफर्स हैं। साथ ही नए लॉन्च हुए इको शो 10 और फायर टीवी क्यूब भी इस सेल में शामिल रहेंगे। अमेज़न ने बुधवार को इस बात की भी घोषणा की।
यह भी पढ़े – Amazon ने 97000 का एयरकंडीशनर मात्र 5900 रुपए में बेचा

https://twitter.com/hashtag/DiscoverJoy?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
आकर्षक ऑफर्स और डिस्काउंट

यह भी पढ़े – अमेजन ने की किड्स कार्निवाल की घोषणा

बैंक ऑफर्स
आकर्षक ऑफर्स और डिस्काउंट देने के साथ ही Amazon ने Prime Day सेल में कई बैंक ऑफर्स की भी सुविधा दी हैं। इसमें कूपन पर 4000 रुपये तक का ऑफ और एक्सचेंज पर 5000 रुपये तक का एक्स्ट्रा ऑफ की सुविधा हैं। ईएमआई के लिए 9 महीने तक नो कॉस्ट चार्ज की सुविधा भी हैं। साथ ही अगर आप HDFC बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं, तो आपको अतिरिक्त 10% का डिस्काउंट भी मिलेगा। ICICI बैंक का क्रेडिट कार्ड ईस्तेमाल करने पर 5% रिवाॅर्ड पॉइंट्स भी मिलेगे।
यह भी पढ़े – कौन हैं Andy Jessy? जिन्होंने अमेजन में Jeff Bezos की जगह ली, कड़ी मेहनत के बल पर यहां तक पहुंचे

किसको मिलेगा ऑफर्स का फायदा

Amazon Prime Day sale प्राइम मेंबर्स के लिए रहेगी। प्राइम की मेंबरशिप 999 रुपये में एक साल के लिए और 129 रुपये में एक महीने के लिए ली जा सकती हैं। 18-24 साल के ग्राहकों के लिए प्राइम मेंबरशिप पर यूथ ऑफर मिलता हैं। इसमे उन्हें 50% डिस्काउंट पर प्राइम मेंबरशिप और उसके सभी फायदे मिल सकते हैं।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.