Amazon Great Freedom Festival Sale 2021: सेल हुई आज से शुरू, आकर्षक ऑफर्स की भरमार!

|

Published: 05 Aug 2021, 10:18 AM IST

Amazon Great Freedom Festival Sale 2021: अमेज़न की वार्षिक ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल आज 5 अगस्त से शुरू हो गई है। यह सेल 9 अगस्त तक पांच दिन चलेगी। हर साल की तरह इस साल भी अमेज़न बड़े ब्रांड्स पर आकर्षक ऑफर्स और डिस्काउंट दे रहा है। इससे लोगों में इस सेल के लिए उत्साह बना हुआ है।

नई दिल्ली। अमेज़न (Amazon) भारत में सबसे बड़े ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स में से एक हैं। हर साल की ही तरह इस साल भी अमेज़न अपनी Great Freedom Festival सेल ला रहा हैं, जो आज 5 अगस्त से शुरू हो गई है। यह सेल 9 अगस्त तक पांच दिन चलेगी। इस सेल में अमेज़न ग्राहकों को लुभाने के लिए आकर्षक ऑफर्स और डिस्काउंट दे रहा हैं। ग्राहकों में भी इस सेल के लिए उत्साह बना हुआ हैं। इस सेल में अलग-अलग केटेगरी के सभी समान पर अच्छा डिस्काउंट मिलेगा। ग्राहक इन सभी आकर्षक ऑफर्स और डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं, जिसके लिए उनमें उत्साह बना हुआ है।

यह भी पढ़े - Amazon ने 97000 का एयरकंडीशनर मात्र 5900 रुपए में बेचा

ऑफर्स और डिस्काउंट्स

यह भी पढ़े - कौन हैं Andy Jessy? जिन्होंने अमेजन में Jeff Bezos की जगह ली, कड़ी मेहनत के बल पर यहां तक पहुंचे

कब से कब तक

Amazon की 2021 की Great Freedom Festival Sale 4 अगस्त के बाद 12 बजे से यानि कि आज 5 अगस्त से शुरू हो गई है और 9 अगस्त को रात 11:59 बजे तक पांच दिन चलेगी।

अतिरिक्त ऑफर्स

सभी प्रॉडक्ट्स पर आकर्षक ऑफर्स और डिस्काउंट देने के साथ ही अमेज़न ने Great Freedom Festival Sale सेल में बैंक ऑफर्स भी दिए हैं। अगर आप शॉपिंग करने के लिए SBI बैंक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं, तो आपको 5,000 रुपये या इससे अधिक की शॉपिंग पर अतिरिक्त 10% का डिस्काउंट भी मिलेगा। यह डिस्काउंट 1,750 रुपये तक होगा। इसके अलावा कैशबैक, अमेज़न डिस्काउंट कूपन और काॅम्बो ऑफर्स भी उपलब्ध हैं। साथ ही नो कॉस्ट ईएमआई की सुविधा भी है। इसके साथ ही प्राइम मेंबर्स को शॉपिंग पर रिवाॅर्ड पॉइंट्स, फास्ट डिलीवरी जैसे अतिरिक्त फायदे भी मिलेंगे।

यह भी पढ़े - अमेजन ने की किड्स कार्निवाल की घोषणा