पति के काम नहीं करने से नाराज पत्नी चल पड़ी नदी में कूदने

|

Published: 26 Sep 2021, 06:23 PM IST

एक महिला अपनी महज तीन साल की बेटी को लेकर शिवना नदी में कूदने के लिए पहुंच गई, यह तो अच्छा हुआ कि उसके कूदने से पहले लोगों ने उसे देख लिया।

मंदसौर. एक महिला अपनी महज तीन साल की बेटी को लेकर शिवना नदी में कूदने के लिए पहुंच गई, यह तो अच्छा हुआ कि उसके कूदने से पहले लोगों ने उसे देख लिया और इस अनहोनी घटना होने से बच गई। इसके बाद लोग यही बाते करते नजर आए कि ऐसी भी मजबूरी थी जो महिला को तीन साल की बच्ची के साथ मौत को गले लगाना भी मंजूर हो गया।


जानकारी के अनुसार गणपति चौक मंदसौर निवासी 23 वर्षीय एक विवाहिता अपनी तीन साल की बेटी को लेकर शिवना नदी में कूदने के लिए चल पड़ी, वह शाम करीब साढ़े पांच बजे कूदने के लिए सीतामऊ रोड स्थित बड़ी पुलिया पर पहुंच गई थी, यह तो अच्छा हुआ कि लोगों ने तुरंत देख लिया और उसे रोकने के साथ ही पुलिस को सूचना दे दी। जिसके बाद पुलिस महिला को थाने लेकर पहुंची, जहां सास को सूचित कर उनके हवाले कर दिया।

कोरोना में माता-पिता खोने वाले 335 बच्चों में से 60 को ही मिला सहारा


पति नहीं करता कोई काम
थाना प्रभारी अमित सोनी के अनुसार आशा पति रवि जैन 23 अपनी तीन साल की बेटी नानू को लेकर बड़ी पुलिया पर पहुंची, उन्हें लोगों ने रोक लिया, आशा से पूछा तो उसने बताया कि उसका पति कोई काम धंधा नहीं करता है साथ ही किराने का सामन भी नहीं लेकर आता है, जिससे परेशान होकर उसने यह कदम उठाया था।