अंधविश्वास में खूनी खेल : डायन होने के शक में भतीजे ने सगी चाची को मार डाला

वारदात के बाद आरोपी फरार…पुलिस बोली- डायन होने के शक में वारदात…ग्रामीण बता रहे जमीनी विवाद…

मंदसौर. मंदसौर के शामगढ़ मे एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने अपनी सगी भाभी की हत्या कर दी। पुलिस का कहना है कि अंधविश्वास के चलते ये वारदात हुई है और आरोपी को इस बात का शक था कि उसकी चाची डायन है जबकि ग्रामीण इस वारदात की वजह जमीनी विवाद बता रहे हैं। वारदात के बाद आरोपी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है। घटना से गांव में दहशत का माहौल है।

 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक मंदसौर जिले की शामगढ़ तहसील के नारिया खुर्द गांव में उस वक्त सनसनी फैल गई जब विष्णु नाम के युवक ने अपनी सगी चाची बाली बाई की धारदार हथियार से हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि विष्णु चाची बाली बाई के पास पहुंचा और विवाद करने लगा और इसी दौरान तलवार से वार कर चाची का सिर धड़ से अलग कर दिया। मृतका के बेटे ने बताया कि वो और मां घर के बाहर खड़े थे तभी विष्णु और उसके पिता बालाराम वहां आए और विवाद करने लगे। मुझे जबरदस्ती चुप करके बैठा दिया और विष्णु ने तलवार से मां की हत्या कर दी। मृतका के बेटे के मुताबिक आरोपी उसकी भी हत्या करना चाहता था लेकिन उसने शोर मचाया जिससे परिजन जमा हो गए और विष्णु अपने पिता के साथ फरार हो गया।

 

ये भी पढ़ें- ‘समझ रहा हूं आप अकेली रह जाओगी लेकिन अब बर्दाश्त नहीं होता – आई क्विट’

 

ग्रामीण बोले- जमीन विवाद में हत्या
सनसनीखेज घटना को लेकर ग्रामीणों का कहना है कि जमीनी विवाद के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया है। मृतका के पिता का कुछ समय पहले निधन हो चुका है और आरोपी परिवार की नजर उनकी जमीन पर है इसी कारण इस घटना को अंजाम दिया। वहीं पुलिस अंधविश्वास के चलते वारदात होने की बात कह रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपी विष्णु को चाची बाली के डायन होने का शक था और इसी कारण उसने उसकी हत्या की और फरार हो गया। फरार आरोपी को पुलिस जल्द गिरफ्तार करने की बात कह रही है।

देखें वीडियो- बुर्के पर बवाल, माला के चक्कर में फंसी मोहतरमा

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.