स्वास्थ्य मंत्री लापता, ढूंढ कर लाओ इनाम पाओ, कांग्रेस ने जारी किया पोस्टर

|

Published: 16 Apr 2021, 05:22 PM IST

स्वास्थ्य मंत्री डॉ. प्रभुराम चौधरी (health minister dr. prabhuram choudhary) की गुमशुदगी दर्ज (missing complaint) करने का आवेदन लेकर थाने पहुंचे कांग्रेसी, ढ़ूंढ़ कर लाने वाले को 5100 इनाम देने का ऐलान..

मंदसौर. मध्यप्रदेश (madhya pradesh) में एक तरफ जहां कोरोना (corona virus) का खतरा दिनों दिन बढ़ता जा रहा है वहीं दूसरी तरफ अस्पतालों में अव्यवस्थाओं की खबरें भी लगातार सामने आ रही है। इसी बीच मंदसौर में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ने पिपलियामंडी चौकी में आवेदन देकर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री (mp health minister) प्रभुराम चौधरी की गुमशुदगी दर्ज करने की मांग की है। इसके साथ ही स्वास्थ्य मंत्री को ढूंढकर लाने वाले को 5100 रुपए का इनाम देने घोषणा भी की है। कांग्रेस का कहना है कि एक ओर प्रदेश में लगातार कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है, लेकिन प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री कहीं दिखाई नहीं दे रहे है। इसके चलते आरोप लगाते हुए ब्लॉक कांग्रेस कमेटी मल्हारगढ़ ने आवेदन दिया है।


ये भी पढ़ें- बदहाल व्यवस्था ने किया शर्मसार, अधजले शव के अवशेषों को श्मशान में नोंचते रहे श्वान

स्वास्थ्य मंत्री को ढूंढ कर लाओ, 5100 इनाम पाओ- कांग्रेस
मल्हारगढ़ ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष अनिल शर्मा के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ता पुलिस चौकी पहुंचे व प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. प्रभुराम चौधरी की गुमशुदगी का आवेदन देकर गुमशुदगी दर्ज करने की मांग की। आवेदन में लिखा कि कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है और बड़ी संख्या में लोग इलाज करवा रहे है तथा अभी तक अनेक लोग इस बीमारी से मर भी चुके है। ऐसी भयावह स्थिति में मप्र सरकार के स्वास्थ्यमंत्री जिनकी जवाबदारी है वो कहीं से कहीं तक फील्ड में नजर नहीं आ रहे हैं यह एक बड़ी चिंता का विषय है। स्वास्थ्यमंत्री के गायब होने पर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी मल्हारगढ़ ने बकायदा ढूंढ कर लाने वाले व्यक्ति को 5100 रुपए के इनाम देने की घोषणा भी की है।


ये भी पढ़ें- बिजली विभाग को कोरोना का झटका, 150 कर्मचारी की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

 

व्यवस्था नहीं संभल रही तो इस्तीफा दें
ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष शर्मा ने कहा कि स्वास्थ्य सेवाएं चौपट हो गई है। कोरोना पीडि़तों को उनके हाल पर छोड़ दिया गया है। सिटी स्कैन, रेमडेसिविर इंजेक्शन की जमकर काला बाजारी हो रही है कोई सुनने वाला नहीं है। पहले से परेशान लोगों की जेबो पर डाका डाला जा रहा है। स्वास्थ्यमंत्री को तत्काल अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। इस मौके पर मोहनलाल गुप्ता, पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष चौथमल गुप्ता, भूपेंद्र महावर, मुकेश निडर, विजेश मालेचा, अरविंद सोनी, भंवर राठौर, किशोर उणियारा, महेंद्र गेहलोत मौजूद थे।

 

ये भी पढ़ें- हे भगवान ! कोरोना संक्रमित जिंदा मरीज को दो बार घोषित किया मृत, अब भी चल रही हैं सांसें

 

पूर्व स्वास्थ्य मंत्री ने कसा तंज
इधर प्रदेश के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सुभाष सोजतिया ने कोविड के चलते बने हालातों को लेकर सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि बिगड़े हालातों और श्मशान में लगी भीड़ को देखते हुए श्मशान मंत्री भी बनाया जाना चाहिए।

देखें वीडियो- बदहाल सिस्टम की शर्मसार करती तस्वीर, श्वान नोंच रहे शवों के अवशेष