मालिक के लिए भैंसा बना यमराज, पांच गोलियां मारीं तब छुड़ा पाए लाश

पानी पिलाने आए मालिक पर भैंसे ने किया हमला..पटक-पटकर ले डाली जान..

मंदसौर. मंदसौर में एक भैंसा अपने ही मालिक के लिए यमराज बन गया। भैंसे ने पटक-पटकर मालिक की जान ले ली, मालिक का शव भैंसे के सीगों में ही फंसा हुआ था और वो उसे बार-बार जमीन पर पटक रहा था। जिसने भी ये नजारा देखा उसकी रूह कांप गई। मालिक की जान लेने के बाद भी जब भैंसे ने उसके शव को नहीं छोड़ा तो गांव वालों ने मिलकर भैंसे को पांच गोलियां मारीं तब कहीं जाकर भैंसा मरा और शव को उसके पास से उठाया जा सका। दिलदहला देने वाली ये घटना मंदसौर के सुवासरा थाना इलाके के गांव तरनोद की है।

 

पानी पिलाने के लिए भैंसे के पास गया था मालिक
तरनोद गांव में रहने वाले कमल सिंह ने एक भैंसे को बड़े ही प्यार से पाला था। भैंसा बीते कुछ दिनों से उग्र हो गया था वो घरवालों के साथ ही गांव के लोगों पर भी हमला करने लगा था। सोमवार को जब भैंसे का मालिक कमल सिंह उसे पानी पिलाने के लिए गया तो भैंसे ने उस पर हमला कर दिया। कमल सिंह संभल पाता इससे पहले ही भैंसे ने उसे अपने सींगों से उठाकर जोर से जमीन पर पटक दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों ने बताया कि कमल सिंह की मौत होने के बाद भी भैंसा उसके शव को बार-बार सीगों में फंसाकर जमीन पर पटक रहा था और कमल का शव उसके सींगों में फंस गया था।

 

ये भी पढ़ें- गूगल से पूछा बेटी को कैसे मारें, मां ने कर दी तीन महीने की मासूम की हत्या

 

भैंसे को मारी पांच गोलियां
ग्रामीणों ने बताया कि भैंसा इस कदर भड़का हुआ था कि किसी को भी पास नहीं भटकने दे रहा था। बाद में ग्रामीणों ने मिलकर भैंसे को पांच गोलियां मारीं तब कहीं भैंसा मरा और कमल सिंह के शव को उसके पास से लाया जा सका। कुछ लोगों का ये भी कहना है कि भैंसा पागल हो चुका था। वहीं ये भी जानकारी लगी है कि जो भैंसा मालिक कमल सिंह के लिए यमराज बना उसका सौदा बीते दिनों महज 500 रुपए के पीछे कमल सिंह ने ठुकरा दिया था। तब भैंसा 25 हजार रुपए में बिक रहा था लेकिन कमल सिंह ने भैंसे की कीमत 25500 मांगी थी जिसके कारण सौदा नहीं हो पाया था। सुवासरा पुलिस का कहना है कि गांव में भैंसे के लोगों पर हमला करने की

देखें वीडियो- दीपावली पर भारतीय बाजार में ड्रेगन की घुसपैठ

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.