बेटे ने की मोहब्बत तो मां को मिली मौत की सजा, जानिए पूरा मामला

|

Published: 22 Jun 2021, 06:56 PM IST

बेटे ने की थी लव मैरिज..लड़की के मामा ने साथी के साथ मिलकर लड़के की मां से किया बलात्कार और हत्या..

मंदसौर. मध्यप्रदेश के मंदसौर में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। मामला सीतामऊ थाना क्षेत्र के टाटका गांव का है जहां 20 जून को मिली बुजुर्ग महिला की लाश की गुत्थी सुलझाने में पुलिस ने कामयाबी हासिल की है। बुजुर्ग महिला की हत्या की जो वजह सामने आई है वो हैरान कर देने वाली है। पुलिस के मुताबिक हत्या से पहले महिला के साथ बलात्कार किया गया था। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है जबकि उसका एक साथी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। एक आरोपी उस युवती का मामा है जिसके साथ महिला के बेटे ने लव मैरिज की थी।


ये भी पढ़ें- इशकजादे ! मोहब्बत में 'दीवार' बनी जाति तो प्रेमी जोड़े ने मौत को लगाया गले

 

बेटे की 'मोहब्बत' मां के लिए बनी 'मौत'
बुजुर्ग महिला की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया है कि महिला के बेटे ने कुछ समय पहले लव मैरिज की थी। इस बात को लेकर महिला और युवती के परिजन में अनबन थी। लड़की का मामा बाबूलाल शादी को लेकर काफी नाराज था और कई बार पीड़ित परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी थी। वारदात से पहले भी शराब के नशे में धुत बाबूलाल व उसके साथी पप्पूलाल का बुजुर्ग महिला के साथ विवाद हुआ था। जिसके बाद दोनों आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस के मुताबिक आरोपी पप्पूलाल ने महिला के साथ रेप किया था और उसके बाद दोनों ने गला घोंटकर उसकी हत्या कर फरार हो गए थे। जिनमें से पप्पूलाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और फरार बाबूलाल की तलाश कर रही है।

 

ये भी पढ़ें- पति-पत्नी पर 50 लाख का इनाम, ग्रामीणों को लगाया 20 करोड़ से ज्यादा का चूना

 

20 जून को मिली थी महिला की लाश
बता दें कि सीतामऊ थाना क्षेत्र के टाटका गांव में 20 जून को महिला की लाश उसके ही घर में मिली थी। जिसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बलात्कार के बाद गला दबाकर हत्या करने की बात सामने आई थी और तब से ही पुलिस सरगर्मी से आरोपियों की तलाश में जुटी हुई थी। तफ्तीश के दौरान महिला के बेटे के लव मैरिज करने की बात पुलिस को पता चली और इस आधार पर पुलिस ने जब मामले की तफ्तीश की तो उसके हाथ कातिलों तक पहुंच गए।

देखें वीडियो- तालाब में नहाने पर पुलिस ने नाबालिगों को दी ऐसी सजा !