मैनपुरी

यूपी में शराब की होम डिलीवरी पर आबकारी मंत्री ने कहा, सुनकर उड़ा गए शराबियों के होश

यूपी के आबकारी मंत्री रामनरेश अग्निहोत्री ने कुछ समय पहले शराब की होम डिलीवरी को लेकर विचार करने की बात कही थी, लेकिन अब…

मैनपुरीMay 11, 2020 / 04:32 pm

Mahendra Pratap

यूपी में शराब की होम डिलीवरी पर आबकारी मंत्री ने कहा, सुनकर उड़ा गए शराबियों के होश

मैनपुरी. अगर आप शराब की होम डिलीवरी के सपने देख रहे हैं, तो अब इस बात को भूल जाइए क्योंकि फिलहाल ऐसा कुछ होने नहीं जा रहा है। प्रदेश के आबकारी मंत्री ने इस व्यवस्था को लागू करने से इनकार कर दिया है।
यूपी के आबकारी मंत्री रामनरेश अग्निहोत्री ने कुछ समय पहले शराब की होम डिलीवरी को लेकर विचार करने की बात कही थी, इससे लोगों के मन में उम्मीदें बढ़ गई थीं। मंत्री ने अन्य प्रदेशों के अनुभवों के आधार पर निर्णय लेने की बात कही थी, लेकिन अब उन्होंने इस व्यवस्था को फिलहाल लागू करने से स्पष्ट तौर पर इनकार किया है। आबकारी मंत्री रामनरेश अग्निहोत्री ने मैनपुरी स्थित अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि जिन प्रदेशों में अब तक इस व्यवस्था को लागू किया गया है, वहां इसके अनुभव अच्छे नहीं रहे हैं। ऐसे में फिलहाल यूपी में शराब की होम डिलीवरी कराना उचित नहीं होगा।
मीडिया से बात करते हुए उन्होंंने ये भी बताया कि सरकार धीरे धीरे हालात सामान्य बनाने की कोशिश कर रही है। कुछ जगहों पर कारखाने खोलने की अनुमति भी दी जा रही है। ताकि लोगों को रोजगार उपलब्ध कराया जा सके। हालांकि पूरी तरह स्थिति सामान्य होने में फिलहाल समय लगेगा।

Home / Mainpuri / यूपी में शराब की होम डिलीवरी पर आबकारी मंत्री ने कहा, सुनकर उड़ा गए शराबियों के होश

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.