नए साल में एक ही परिवार की जलेंगी 6 चिताएं, लिफ्ट पलटने से पाथ इंडिया के मालिक समेत 6 की मौत

पाथ इंडिया पूरे देश में सड़कें सहित अन्य बड़े निर्माण करती है

<p>नए साल में एक ही परिवार की जलेंगी 6 चिताएं, लिफ्ट पलटने से पाथ इंडिया के मालिक समेत 6 की मौत</p>

इंदौर. पाथ इंडिया के मालिक पुनीत अग्रवाल के पातालपानी स्थिति फार्म हाउस पर 31 दिसंबर को मनाई जाने वाली पार्टी मातम में बदल गई। लिफ्ट हादसे में पाथ इंडिया कंपनी के मालिक पुनीत अग्रवाल समेत उनके परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में पुनीत अग्रवाल, उनकी बेटी, दामाद, 3 साल का पोता और दो रिश्तेदार हैं। ये सभी यहां नए साल का जश्न मनाने के लिए आए हुए थे।
गर्भवती थी बहू
रिश्तेदारों के अनुसार पुनीत अग्रवाल की बहू गर्भवती है। इसलिए वह घर पर ही ही थी पार्टी मनाने के लिए नहीं आई थी। अग्रवाल परिवार का पातालपानी स्थित यह फार्म हाउस करीब 70-75 बीघा में फैला हुआ है। 31 दिसंबर के जश्न में परिवार से जुड़े चुनिंदा 20-25 लोग ही आमंत्रित थे। दोपहर में परिवार के सदस्य फार्म हाउस पहुंच गए थे और शाम को मेहमानों का आना जारी था।
https://twitter.com/ANI/status/1212064387789254657?ref_src=twsrc%5Etfw
कैसे हुआ हादसा
पुनीत अग्रवाल के फॉर्म हाउस की छत से पातालपानी समेत अन्य झरनों का नजारा दिखता था। इसे दिखाने के लिए वह परिवार को छत पर लेकर जा रहे थे। 70 फीट ऊंचे टावर में चढ़ते वक्त लिफ्ट हादसा ग्रस्त हो गई और 6 लोगों की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही बडगोंदा पुलिस फॉर्म हाउस पर पहुंची, तब तक घायलों को वहां से ले जाया जा चुका था। महू एसडीओपी दिनेश शर्मा ने कहा कि ट्रॉली लिफ्ट ऊंचाई पर पलट गई, जिससे हादसा हुआ।

आज होगा अंतिम संस्कार
शव का पोस्टमॉर्टम देर रात ही करने के लिए समाज से जुड़े राजेश अग्रवाल ने कलेक्टर से विशेष अनुमति ली, जिसके बाद पोस्टमॉर्टम किया गया। अग्रवाल परिवार के साथ हादसे की सूचना मिलते ही पूरा महू गम में डूब गया। 31 दिसंबर को लेकर आयोजित जश्न के कई आयोजन निरस्त कर दिए गए। देर रात इंदौर के जिला अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के बाद बुधवार सुबह अंतिम संस्कार किया जाएगा।
14 कंपनियों में डायरेक्टर थे पुनीत अग्रवाल
पुनीत अग्रवाल पाथ इंडिया कंपनी के मालिक थे। यह देश की नामी कंस्ट्रक्शन व टोल प्लाजा कंपनी है। पाथ इंडिया पूरे देश में सड़कें सहित अन्य बड़े निर्माण करती है। साथ ही अग्रवाल 14 कंपनियों में डायरेक्टर भी थे। पुनीत अग्रवाल के बेटे निपुण की पत्नी साक्षी गर्भवती है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.