महाराजगंज

पीएम, सीएम और अमित शाह के खिलाफ आपत्तिजनक फोटो किया पोस्ट, लाइक और शेयर करने वालों के खिलाफ भी तहरीर

गिरफ्तारी के डर से कई युवक गांव छोड़ फरार
महाराजगंज के बरगदवा थाना क्षेत्र का मामला

महाराजगंजSep 16, 2019 / 03:31 pm

Akhilesh Tripathi

पीएम, सीएम और अमित शाह

महाराजगंज. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सीएम योगी आदित्यनाथ और गृह मंत्री अमित शाह के खिलाफ आपत्तिजनक तस्वीर शेयर करने करने के मामले में हिंदू युवा वाहिनी की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है । इस पोस्ट को लाइक व शेयर करने वालों के खिलाफ तहरीर देकर उनकी गिरफ्तारी की मांग की गई है । मामला महाराजगंज के बरगदवा थाना क्षेत्र का है। गिरफ्तारी के डर से गांव के कई युवक फरार हो गए हैं।

हियुवा के नौतनवा ब्लॉक मंत्री बैजनाथ गौड़ ने तहरीर देकर जिगिनिहवा गांव के कुछ युवकों पर पीएम, सीएम व गृह मंत्री की फोटो के साथ छेड़छाड़ कर सोशल मीडिया पर अपलोड करने की बात कही । तहरीर के बाद गांव के आरोपी सूबेदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया । हियुवा जिलाध्यक्ष नरसिंह पांडे ने कहा है कि तहरीर में गांव के उन लोगों के नाम भी शामिल किए गए थे, जिन्होंने लाइक एवं शेयर किया है, पुलिस उनके खिलाफ भी केस दर्ज करे । वहीं इस संबंध में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश की जा रही है ।

Home / Mahrajganj / पीएम, सीएम और अमित शाह के खिलाफ आपत्तिजनक फोटो किया पोस्ट, लाइक और शेयर करने वालों के खिलाफ भी तहरीर

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.