पत्नी कमरे में ब्वायफ्रेंड के साथ थी, आधी रात को अचानक पहुंच गया पति भी…

दो महीना पहले बंगलुरु कमाने गया था, बिना बताए ही लौट आया था घर

<p>GF को ढाई साल तक रखा लिव इन रिलेशन में, बाद में प्रेमी ने की ये हरकत, युवती ने रोते हुए सुनाई LOVE STORY</p>
महराजगंज जिले के चैक क्षेत्र में आपत्तिजनक हालत में पत्नी को एक युवक के साथ देखने के बाद पति की जान लेने की कोशिश की गई। अचानक घर पहुंचे पति पर पत्नी व युवक ने ईंट से जानलेवा हमला किया और मृत जानकर फरार हो गए। गंभीर हालत में लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे मेडिकल काॅलेज रेफर कर दिया गया। घटना गुरुवार की देर रात की है।
Read this also: टूरिस्ट बस से हो रही ड्रग्स की तस्करी, इतनी मात्रा में हेरोइन बरामद

महिला का पति घर-गृहस्थी को सुचारू रुप से चलाने के लिए बंगलुरु कमाने गया था। करीब दो महीना तक कामधाम ठीकठाक चला लेकिन बाद में काम बंद होने के बाद उसने वापस घर लौटने का निर्णय लिया। और बिना बताए ही वह घर आ गया। गुरुवार की रात में वह घर पहुंचा। इधर, पत्नी को मालूम नहीं था कि पति घर आ रहा है।
Read this also: मस्जिद विस्फोट में मौलवी ने किया बड़ा खुलासा, सेना में कार्यरत अशफाक भी एजेंसियों के रडार पर

पति के घर लौटने की बात से अंजान पत्नी किसी और के साथ घर पर थी। आरोप है कि पति जब घर पहुंचा तो पत्नी किसी युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में थी। यह देखकर पति आगबबूला हो गया। देर रात में दोनों के बीच कहासुनी शुरू हुई कि पत्नी व कथित प्रेमी ने मिलकर उस पर ईंट से हमला कर दिया। गंभीर रुप से चोट पहुंचाने से पति वहीं जमीन पर गिरकर लहूलुहान हो गया। उसे मृत समझकर पत्नी व कथित प्रेमी फरार हो गए।
गंभीर रुप से घायल पति को पुलिस की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया। वहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए मेडिकल काॅलेज रेफर कर दिया गया। मेडिकल काॅलेज में उसका इलाज चल रहा है।
Read this also: ससुराल जाने को रुपये नहीं दिए तो मां को पीट पीटकर मार डाला
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.