कोरोना से लड़ने के लिए सांसद चुन्नीलाल साहू ने कि एक करोड़ एक लाख रुपए प्रधानमंत्री राहत कोष में देने की घोषणा

महासमुंद सांसद चुन्नीलाल साहू ने अपने वेतन से प्रधानमंत्री राहत कोष में एक लाख और वैश्विक महामारी से उपजे संकट से निपटने के लिए सांसद निधि से एक करोड़ की सहायता राशि देने की घोषणा की है।

<p>कोरोना से लड़ने के लिए सांसद चुन्नीलाल साहू ने कि एक करोड़ एक लाख रुपए प्रधानमंत्री राहत कोष में देने की घोषणा</p>

महासमुंद. कोरोना वायरस से देश को बचाने केंद्र और राज्य की सरकारें तमाम कोशिशें कर रही है। सरकार की मदद के लिए सामाजिक संगठन और समक्ष लोग सामने भी आए हैं। संकट के इस दौर में महासमुंद सांसद चुन्नीलाल साहू ने अपने वेतन से प्रधानमंत्री राहत कोष में एक लाख और वैश्विक महामारी से उपजे संकट से निपटने के लिए सांसद निधि से एक करोड़ की सहायता राशि देने की घोषणा की है।

सांसद चुन्नीलाल साहू ने बताया कि पूरा देश संकट के दौर से गुजर रहा है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील के चलते बरती गई है ऐतिहातन सतर्कता ने जन जागरूकता का संचार किया। सजग जनता की जागरूकता का ही परिणाम है कि इसी वक्त महामारी को बनने से रोकने में सफलता मिली है प्रकोप को रोकने में फिलहाल हम सफलता की ओर है, लेकिन उसके लिए उठाए गए सख्त कदम के कारण जनता की जरूरतें बढ़ गई है। सांसद चुन्नीलाल का कहना है कि देश के खजाने से बड़ी राशि जनता की मदद के लिए जारी की गई बावजूद इसके समक्ष लोगों और संगठनों का योगदान आवश्यक है।

इसी आवश्यकता को महसूस करते हुए उन्होंने संसदीय वेतन से एक लाख का अंशदान प्रधानमंत्री राहत कोष में दिया है। समूचा देश इस महामारी के खिलाफ खड़ा है संकट को दूर भगाने में कई दिक्कतें भी आ रही है। इस दौर में लोगों के समक्ष रोटी और दूसरी जरूरी आवश्यकताओं की पूर्ति निर्बाध हो सके यह सुनिश्चित गन्ना शासन और प्रशासन की जिम्मेदारी बन गई है।

कोरोना संकट से निपटने निपटने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मंशा अनुसार सांसद निधि खर्च करने का संकल्प लेते हुए सांसद चुन्नीलाल साहू ने सांसद निधि से एक करोड़ देने की घोषणा की है। सांसद ने बताया कि यह राशि कोरोना से उपजे संकट के खिलाफ कल्याणकारी पर खर्च की जाएगी।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.