लखनऊ

‘वर्क फ्रॉम होम’ वालों के लिए काम करना होगा और भी आसान, जियो ने लॉन्च किया नया प्लान

– रिलायंस जियो ने नया वर्क फ्रॉम होम प्लान लांच किया
– 999 रुपए में 84 दिनों तक प्रतिदिन 3 जीबी डेटा

लखनऊMay 16, 2020 / 03:47 pm

Abhishek Gupta

Jio

लखनऊ. कोरोना के चलते लोग वर्क फ्राम होम कर रहे हैं। ऐसे में रिलायंस जियो सबस ज्यादा उनके लिए उपयोगी साबित हो रहा है। प्रतिदिन डेटा की खपत और मांग को देखते हुए रिलायंस जियो ने शुक्रवार को अपने एक और वर्क फ्रॉम होम प्रीपेड प्लान की घोषणा की है जो कि काफी अधिक डाटा उपयोग करने वालों के लिए हैं। कोरोना वायरस के कारण लाकडाउन के इस दौर में घर से काम पर अधिक जोर दिया जा रहा है और इसके लिए निबार्ध चलने वाला इंटरनेट जरूरी है। इसी को ध्यान में रखकर रिलायंस जियो ग्राहकों के लिए केवल 999 के रिचार्ज पर 84 दिन तक हर रोज तीन जीबी हाईस्पीड डाटा के बाद 64 केबीपीएस असीमित डेटा का लाभ का नया प्लान लाई है।
जियो ने इस प्लान में कई अन्य सुविधाएं जैसे वॉइस कॉल की सुविधा, जियो से जियो और लैंडलाइन पर मुफ्त और असीमित कॉल भी शामिल है। प्लान में जियो से दूसरे नेटवर्क पर 3000 मिनट की कॉलिंग मुफ्त दी गई है। इसके अलावा 84 दिन तक 100 एसएमएस प्रति दिन की सुविधाएं दी गई है। प्रतिदिन 3 जीबी का हाईस्पीड डाटा उपयोग करने के बाद यूजर्स को 64 केबीपीएस की स्पीड मिलेगी। इस ऑफर के साथ ग्राहकों को जियो ऐप्स की कम्पलीमेंट्री पेशकश भी की गई है।
इससे पहले जियो ने वर्क फ्रॉम होम वार्षिक प्लान भी प्रस्तुत किया है, जिसमें 2 जीबी प्रतिदिन की पेशकश की गई है जो कि 2399 रुपए के अन्य प्लान्स के मुकाबले 33 प्रतिशत अधिक डाटा की पेशकश करता है। जियो ने लगातार अपने यूजर्स के लिए बेहतरीन प्लान प्रस्तुत कि हैं और 336 दिन का 1.5 जीबी डेटा प्रतिदिन का एक और प्लान 2121 रुपए में प्रस्तुत किया गया है।
रिलायंस जियो की आक्रामक नीति और ग्राहकों के लिए कम दरों पर नए-नए प्लान का परिणाम है कि कंपनी ने चार वर्ष के भीतर ही अन्य कंपनियों का वर्चस्व तोड़कर करीब 39 करोड़ ग्राहक का नेटवर्क बना लिया और मोबाइल सेवा की अगुआ बन गई।

Home / Lucknow / ‘वर्क फ्रॉम होम’ वालों के लिए काम करना होगा और भी आसान, जियो ने लॉन्च किया नया प्लान

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.