पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति को सता रहा कोरोना का खौफ, हाईकोर्ट ने खारिज की जमानत अर्जी

जेल में बंद समाजवादी पार्टी की सरकार में खनन मंत्री रहे गायत्री प्रसाद प्रजापति का लखनऊ के केजीएमयू में चल रहा है इलाज

<p>जस्टिस अजीत कुमार ने गायत्री प्रजापति की जमानत अर्जी खारिज करते हुए अस्पताल प्रबंधन को हास्पिटल में कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के निर्देश दिये</p>
लखनऊ. समाजवादी पार्टी की सरकार में खनन मंत्री रहे गायत्री प्रसाद प्रजापति को जेल में कोरोना वायरस का खौफ सता रहा है। जमानत के लिए उन्होंने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया, जहां से फिर उन्हें निराशा ही हाथ लगी। जस्टिस अजीत कुमार ने गायत्री प्रजापति की जमानत अर्जी खारिज करते हुए अस्पताल प्रबंधन को हास्पिटल में कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के निर्देश दिये। साथ ही कोर्ट ने कहा कि सीएमओ लखनऊ के नेतृत्व में मेडिकल टीम बनाकर गायत्री के रोग का परीक्षण किया जाये कि उनका केजीएमयू में इलाज हो सकता है या नहीं। साथ ही कोर्ट खुलने पर गायत्री प्रजापति की बीमारी पर रिपोर्ट भी पेश करने को कहा है।
गायत्री प्रसाद प्रजापति ने हाईकोर्ट में जमानत याचिका दायर करते हुए का था कि उन्हें कोरोना मरीजों के वार्ड के बगल में रखा गया है। इसलिए उन्हें कुछ समय के लिए जमानत पर रिहा किया जाये। गायत्री प्रसाद प्रजापति आपराधिक मामलों में जेल में बंद हैं। बीमारी के चलते उनका इलाज केजीएमयू के यूरोलाजी विभाग में चल रहा है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.