यूपी में बढ़े महिला अपराध पर सीएम योगी को मायावती ने दिखाया आइना कहा, शर्मनाक

यूपी में महिलाओं की असुरक्षा से सम्बन्धित जघन्य अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं, अति-दुःखद व चिन्ता की बात : मायावती

लखनऊ. यूपी में महिलाओं के प्रति लगातार बढ़ते अपराध पर चिंता जताते हुए बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय मुखिया मायावती ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधा साधते हुए कहाकि, पीलीभीत व गोण्डा में महिला असुरक्षा, एटा में पुलिस बर्बरता व झांसी में केरल की ननों को ट्रेन से उतार देने आदि की घटनाएं शर्मनाक व अति-निन्दनीय। यूपी की योगी सरकार इस पर ध्यान दे।
यूपी में VDO-2018 सहित तीन भर्तियां रद, प्रियंका गांधी सीएम योगी पर भड़कीं

बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने गुरुवार को अपने ट्विट पर लिखा कि, यूपी में खासकर महिलाओं की असुरक्षा से सम्बन्धित जघन्य अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं, जो अति-दुःखद व चिन्ता की बात। पीलीभीत व गोण्डा में महिला असुरक्षा, एटा में पुलिस बर्बरता व झाँसी में केरल की ननों को ट्रेन से उतार देने आदि की घटनाएं शर्मनाक व अति-निन्दनीय। सरकार ध्यान दे।
22 मार्च को लिखे एक दूसरे ट्विट में हाथरस गैंगरेप पीड़ित के परिवार को धमकी देने के मामले पर मायावती ने कहाकि, यूपी के अति-दुःखद व शर्मनाक हाथरस गैंगरेप के पीड़ित परिवार को न्याय पाने में जिन कठिनाईयों का लगातार सामना है वह जग-जाहिर है, किन्तु उस सम्बंध में जो नए तथ्य अब कोर्ट में उजागर हुए वे पीड़ितों को न्याय दिलाने के मामले में सरकार की कार्यशैली पर पुनः गंभीर प्रश्न खड़े करते हैं।
मायावती ने कहाकि, हाथरस काण्ड में नए तथ्यों का मा. हाईकोर्ट द्वारा संज्ञान लेकर गवाहों को धमकाने आदि की जाँच का आदेश देने से यूपी सरकार फिर कठघरे में है व लोग सोचने को मजबूर कि पीड़ितों को न्याय कैसे मिलेगा? यह आम धारणा कि यूपी में अपराधियों का राज है व न्याय पाना अति-कठिन, क्या गलत है?
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.