UP Top News : क्वारंटाइन होम से भाग रहे मरीज, बढ़ा संक्रमण का खतरा

UP Top News- उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरें सिर्फ एक क्लिक पर

<p>UP Top News : क्वारंटाइन होम से भाग रहे मरीज, बढ़ा संक्रमण का खतरा</p>
लखनऊ. लॉकडाऊन में अवसाद ले रहा जान, दूध पीने के विवाद में बाप ने बेटे और भाई को मारी गोली, की आत्महत्या, बीबी ने मायके जाने की जिद की तो कूद गया झील में, बचाने में भाई भी मरा, कोरोना पीड़ित कहकर टोका तो पड़ोसियों ने कुल्हाड़ी से काट डाला।
लखनऊ. क्वारंटाइन होम से भाग रहे मरीज, बढ़ा संक्रमण का खतरा, प्रदेश के जिलों से मरीजों के भागने की खबर से प्रशासन सकते में, बागपत में खिडक़ी तोडकऱ भागा नेपाली जमाती,उन्नाव, कुशीनगर और सुलतानपुर में घटनाएं।
लखनऊ. कोरोना ने तोड़ी व्यापारियों की रीढ़, थमी चूड़ी की खनक, काजल और सूरमा के भी लाले, पीतल और स्पोट्र्स उद्योग का भी कारोबार ठप।

लखनऊ. कोरोना के कर्मवीर बढ़ा रहे हौसला, जूता गांठने वाले मोची ने कमाई से बांटा 44 किलो चावल, एमबीए की पढ़ाई छोड़ नाव से नदी पार कर छात्रा करा रही भोजन।
लखनऊ. प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 332 हुई, आगरा में 13, लखनऊ और आजमगढ़ में मिला एक-एक मरीज, जमातियों से संपर्क की सूचना छिपाने वाले पर दर्ज हत्या के प्रयास का मुकदमा,उधर, लॉकडाउन तोडऩे पर 9955 एफआईआर।
अयोध्या. 28 साल में रामलला को मिला न्यूनतम चढ़ावा, एक पखवाड़े में आया 13 हजार रुपए, वर्ष 2002 में शिलादान के दौरान हुई थी ऐसी ही स्थिति।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.