रेलवे कर्मचारी की बड़ी लापरवाही, मालगाड़ी छोड़कर चले गए लोको पायलट अौर गार्ड

रेलवे कर्मचारी की बड़ी लापरवाही, मालगाड़ी छोड़कर चले गए लोको पायलट अौर गार्ड

<p>रेलवे कर्मचारी की बड़ी लापरवाही, मालगाड़ी छोड़कर चले गए लोको पायलट अौर गार्ड</p>
लखनऊ. नार्दन रेलवे के सूत्रों के मुताबिक यहां मिली जानकारी के अनुसार जौनपुर रेलवे स्टेशन पर रेलवे कर्मचारी की बहुत बड़ी लापरवाही सामने आई है। बताया जाता हैं कि जौनपुर रेलवे स्टेशन पर रविवार शाम विभाग के अनदेखी से नाराज लोको पायलट व गार्ड मालगाड़ी को रेलवे स्टेशन पर खड़ा करने के बाद गायब हो गए। इस घटना के बाद मालगाड़ी सुबह तक स्टेशन पर ही खड़ी रही। मामला सामने आने के बाद रेलवे के अधिकारियों ने सोमवार को जांच के आदेश दे दिए हैं।
बताया जाता है कि सिग्नल देने के बाद भी जब ट्रेन आगे नहीं बढ़ी तो हड़कंप मच गया। ट्रेन लूप लाइन पर खड़ी है, अन्य ट्रेनों को मेन लाइन से चलाया जा रहा है। विभागीय कर्मियों की मानें तो रविवार देर रात वाराणसी की तरफ से सीमेंट की रैक लेकर शाहगंज वाया कुसमी रेलवे स्टेशन पर मालगाड़ी जा रही थी। पायलट और गार्ड की ड्यूटी पूरी हो गई थी।
उन्होंने जौनपुर रेलवे स्टेशन से दूसरे चालक और गार्ड के व्यवस्था के लिए कहा। विभागीय लोगों ने उनकी बात की अनदेखी की। इस बात से नाराज चालक और गार्ड ने ट्रेन को मिहरावां रेलवे स्टेशन पर खड़ी कर दी और चले गए। सहायक स्टेशन मास्टर पंकज यादव ने बताया कि मालगाड़ी चालक व गार्ड की ड्यूटी पूरी हो जाने पर खड़ी कर चले गए हैं। दूसरे लोको पायलट व गार्ड के आने पर गाड़ी रवाना होगी।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.