नौकरी दिलवाने के बहाने शारीरिक शोषण, चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर किया रेप, पत्नी के भी शामिल होने की आशंका

– काम दिलवाने के बहाने युवती का रेप
– कमरा दिलवाकर पिलाई नशीली चाय
– दोस्तों से पैसे लेकर करवाया गैंगरेप

<p>नौकरी दिलवाने के बहाने शारीरिक शोषण, चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर किया रेप, पत्नी के भी शामिल होने की आशंका</p>
लखनऊ. राजधानी लखनऊ के महानगर क्षेत्र में काम के बहाने एक युवती का महीनों शारीरिक शोषण किया गया। इंस्पेक्टर महानगर यशकांत सिंह ने बताया कि पकड़ा गया मुख्य आरोपित महानगर निवासी उप्रेता कुमार रसेल उर्फ छोटू नेपाल का रहने वाला है। उसके अन्य तीन साथी जीतू कश्यप, वरुण तिवारी और अलीगंज के पांडेय टोला निवासी अजय कुमार उर्फ बबली यादव हैं। आरोपित छोटू महानगर स्थित एक गर्ल्स स्कूल में चौकीदार है। करीब 13 माह पहले किशोरी को काम दिलवाने का झांसा देकर उसे लखनऊ लाया और गोमतीनगर इलाके में किराए का कमरा दिलवा दिया।
इंस्पेक्टर ने कहा कि युवती के साथ अश्लील हरकत करने के लिए आरोपित ने उसे चाय पिलाई जिसमें उसने नशीला पदार्थ मिला दिया था। इससे वह बेहोश हो गई। मौका पाकर आरोपी छोटू ने उसके साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बना डाला। होश में आई किशोरी ने इसका विरोध किया तो छोटू ने उसकी पिटाई कर दी और कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद उसने अपने साथियों को कमरे पर बुलाया और रुपये लेकर किशोर से गैंगरेप करवाया।
पांच माह से गर्भवती
लगातार शारीरिक शोषण की वजह से किशोरी गर्भवती हो गई। एक दिन वह किसी तरह कमरे से भाग निकली। घर पहुंची किशोरी बीमार रहने लगी। उसको अस्पताल लेकर पहुंचे परिवारीजनों को चेकअप के बाद पता चला की वह पांच माह की गर्भवती है। बेटी के गर्भवती होने की जानकारी होने पर परिवार वालों ने डीसीपी नॉर्थ के पास पहुंचे से मदद की गुहार लगाई। डीसीपी के हस्तक्षेप के बाद महानगर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की।
पत्नी के भी शामिल होने का शक

चारों ही आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। इसके साथ ही मुख्य आरोपी छोटू की पत्नी के भी अपराध में शामिल होने की आंशका जताई गई है। पुलिस उसकी भी संलिप्तता की जांच कर रही है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.