बीच चौराहे लड़की ने की युवक की ऐसी पिटाई कि देखते रहे गए लोग, कोई नहीं आया बीच में, वीडियो वायरल

– कार ने मारी टक्कर तो युवती ने ड्राइवर को बीच चौराहे जड़े कई थप्पड़, मूकदर्शक बनी रही पुलिस.
 

लखनऊ. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की बीच चौराहे पर एक युवक पर थप्पड़ों की बरसात करती नजर आ रही है। बाद में बीच बचाव करने आए एक अन्य युवक को भी वह नहीं छोड़ती। उसका भी कॉलर पकड़कर लड़की उसे थप्पड़ पे थप्पड़ जड़ती दिख रही है। इससे रोड पर जाम लग जाता है और सभी तमाशबीन बन यह नजारा देखते हैं। पुलिस वाले भी लड़की को रोकने की हिम्मत नहीं जुटा पाते। दरअसल कार ड्राइवर पर आरोप है कि उसने सड़क किनारे चल रही युवती को हल्की टक्कर मार दी थी, जिस पर गुस्साई युवती ने उसे रोककर उसकी पिटाई कर दी। पुलिस ने मामले में तीन आरोपियों को शांति भंग करने के मामले में चालान कर दिया है।
ये भी पढ़ें- पारिवारिक विवाद में पति ने पत्नी की काट दी नाक

यह है मामला-
मामला लखनऊ के कृष्णानगर कोतवाली क्षेत्र का है। शनिवार रात को एटा के एसडीएम अबुल कलाम की कार ने युवती को ठोकर मार दी थी। इसपर युवती ने उसका पीछा कर अवध चौराहे के पास कार को रोका और ड्राइवर को कार से बाहर निकालकर उसकी जमकर पिटाई की। बीच सड़क गाड़ी रुकने से जाम लग गया। बचाव करने आए ड्राइवर के साथी को भी लड़की ने खूब पीटा। यह सब पुलिस की मौजूदगी में हुआ। लड़की के कड़े तेवर देख कोई भी बीच-बचाव करने नहीं पहुंचा। बाद में सूचना पर कोतवाल महेश दुबे मौके पर पहुंचे और मामला शांत कराया।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x83371g
पुलिस ने किया चालान-

पुलिस लड़की व लड़के दोनों को कोतवाली ले आई। ड्राइवर के साथ मौजूद दो अन्य शख्स पुलिस के आने से पहले भाग निकले। लेकिन बाद में पुलिस उन दोनों को भी घर से पकड़कर थाने ले आई। तीन लड़कों का नाम शहादत अली, इनायत अली और दाऊद अली है। लड़की ने तहरीर नहीं दी है, लेकिन पुलिस ने तीनों का शांति भंग करने के मामले में चालान कर दिया है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.