Valentine के दिन रेड कलर की ड्रेसेज देंगी आपको यूनीक लुक, फैशन के साथ बनाएगी स्टाइलिश

वेलेंटाइन डे (valentine day 2021)हर साल 14 फरवरी को होता है
वैलेंटाइन वीक (valentine day 2021) 7 से शुरू होकर 14 फरवरी तक चलता है

<p>valentine day 2021</p>

नई दिल्ली। फरवरी के माह में शुरूआत होने वाला वैलेंटाइन डे (valentine day 2021) लड़के- लड़कियों के लिये बेहद खास डे होता है इस दिन का इंतजर ये लोग साल भर से करते रहते है। इस डे की शुरूआत होते ही बाजार से लेकर मॉल तक में गिफ्ट, आउटफिट्स, बुके दिखाई देने शुरू हो जाते है। इस महिने का हर एक दिन काफी खास होता है। और इस खास दिन को सेलिब्रेट करने के लिए हर लड़के लड़कियां अपने आउटफिट से कुछ अलग दिखना ज्यादा पसंद करते है। इस दिन लड़कियां लाल रंग पहनना ज्यादा पसंद करती है क्योंकि यह रंग एनर्जी, कॉन्फिडेंस, बोल्डेनस और रोमांस से भरपूर होता है।

यदि आप भी वैलेंटाइन डे(valentine day 2021) के दिन रेड कलर की ड्रेस पहन रही है तो इस समय अलग अलग तरह के आउटफिट इन दिनों काफी ट्रेंड कर रहे हैं जिन्हें हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड स्टार्स तक पहनना पसंद करती है। तभी तो हर एक बड़े इवेंट में ज्यादातर एक्ट्रेसेज इस कलर की ड्रेस में नजर आती हैं। अगर आप भी इस दिन रेड ड्रेस पहनने की सोच रही हैं तो हम बताते है किस तरह की ड्रेसेज आपके लुक को स्टाइलिश बना सकती हैं।

week List 2021: वैलेंटाइन वीक की 7 फरवरी से होगी शुरूआत, जानिए किस दिन सेलिब्रेट करेगें प्रपोज डे

शॉर्ट ड्रेसेज

फरवरी का मौसम ऐसा होता है कि इसमें ना तो ज्यादा सर्दी होती है और ना ही गर्मी। ऐसे में आप शॉर्ट ड्रेसेज का चयन कर सकती है। इन दिनों यह काफी ट्रेंड कर रहा हैं। वन शोल्डर, ऑफ-शोल्डर जैसी ड्रेसेज परपेक्ट लुक देने में मदद करती है।

गाउन

पार्टी में गाउन पहनना लड़िकयों की पहली पसंद बनी हुई हैं। इसकी खासियत है कि यह हर बॉडी पर अच्छा लुक देती हैं और इसे हर एक मौसम में कैरी किया जा सकता है। बस इन्हें चुनते समय इनके कट्स पर खास ध्यान देना जरूरी है। हैवी बॉडी पर घेरदार हेमलाइन वाले गाउन पहनने की वजाय आप वी-नेक के गाउन पहने। बहुत अच्छा लगेगा।

हाई स्लिट

इस तरह की ड्रेस लंबी और पतली लड़कियों पर अच्छी लगती है क्योंकि यह सेंसुअल लुक देती है इसलिए इस ड्रेस के साथ जब तक कंफर्ट फील न करें, इसे न पहनें।

इंडियन वेयर

यदि आप वैलेंटाइन डे के दिन ट्रेडिशनल ड्रेस पहनने का मन बना रही है तो अनारकली ड्रेस पहनना अच्छा ऑप्शन है। इंडो-वेस्टर्न आउटफिट्स इस मौके के लिए रहेंगे बेस्ट। शर्ट के साथ लॉग स्कर्ट का ऑप्शन भी है बेस्ट।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.