Lifestyle News

Diya Mirza को है एथनिक वियर से प्यार,लाल बनारसी साड़ी में दिखा खूबसूरत लुक

6 Photos
Published: February 20, 2021 05:57:13 pm
1/6

नई दिल्ली। दिया मिर्ज़ा(diya mirza) एक खूबसूरत अभिनेत्री होने के साथ एक सामाजिक कार्यकर्ता भी है जिन्होने अपने काम से हर किसी की मन जीत लिया है। बॉलीवुड में भले ही वो ज्यादा समय तक ना रह पाई हो लेकिन इसके बाद भी सोशल मीडिया में चर्चे का विषय बनी ही रहती है। जब भी हम सुंदरता की बात करते हैं तो दिया मिर्ज़ा का नाम सबसे पहले आता है। उनकी सुंदरता और फैशन ट्रेंड्स के चर्चे सोशल मीडिया पर काफी होते ही रहते हैं।

2/6

दिया मिर्ज़ा अक्सर हर किसी इवेंट्स में जाती है तो साड़ी, सूट, और शरारा में ही देखी जाती हैं। जिससे यह पता चलता है कि उन्हें एथनिक आउटफिट्स काफी पसंद हैं। फिर चाहे रेड कारपेट हो या कोई सोशल इवेंट वो हमेशा ही इंडियन ड्रेसेस ही मिलती हैं।

 

3/6

दिया मिर्जा ने अभी हाल में अपने ब्यॉय फ्रेंड वैभव रेखी संग शादी की है और इस दौरान वो लाल रंग की बनारसी साड़ी पहने नजर आई थी जिसमें वो काफी काफी खूबसूरत लग रही थीं।

4/6

दिया मिर्जा के आउटफिट की बात करें तो कोई भी इंवेट हो या फिर त्यौहार वो ट्रडिशनल आउट्फिट को पहनना ही पसंद करती है वो कभी किसी को निराश नहीं करती हैं।उन्हें ज्यादातर ब्लू और पिस्‍ते के कलर की साड़ी पहनना ज्यादा पसंद है।

 

5/6

दिया को येलो कलर की साड़ी पहने हुए भी देखा गया है जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थी।

 

6/6

दिया मिर्ज़ा कई सारे इवेंट्स में साड़ी, सूट,के अलावा शरारा में भी देखी जाती हैं।

 

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.