BSNL New Data Plan: सालभर मिलेगा अनलिमिटेड डाटा, जानिए डिटेल्स

BSNL New Data Plan: बीएसएनएल ने हाल ही में अपने प्रीपेड यूज़र्स के लिए एक नया डाटा प्लान लॉन्च किया है। 1,498 रुपये की कीमत वाले इस प्रीपेड एनुअल डाटा वाउचर प्लान में यूज़र्स को सालभर अनलिमिटेड डाटा मिलेगा।

नई दिल्ली। भारतीय संचार निगम लिमिटेड (BSNL) भारत में सबसे पुरानी टेलीकम्यूनिकेशन कंपनी है। बीएसएनएल भारतीय सरकार के अधिकृत है। बीएसएनएल 21 सालों से भारत में अपनी सेवाएं यूज़र्स को उपलब्ध करा रही है। आज के इस नए दौर में जहां दूसरी टेलीकम्यूनिकेशन कंपनियां अपने यूज़र्स को नए-नए और अच्छे प्लान्स उपलब्ध करा रही हैं, ऐसे में मार्केट में बने रहने के लिए बीएसएनएल के लिए भी ऐसा करना ज़रूरी है। बीएसएनएल ने हाल ही में अपने प्रीपेड यूज़र्स के लिए एक नया डाटा प्लान लॉन्च किया है। 1,498 रुपये की कीमत वाले इस प्रीपेड एनुअल डाटा वाउचर प्लान में यूज़र्स को सालभर अनलिमिटेड डाटा मिलेगा।
बीएसएनएल के इस नए अनलिमिटेड डाटा प्लान को लॉन्च करने के पीछे उद्देश्य मौजूदा यूज़र्स के साथ-साथ नए यूज़र्स को भी आकर्षित करना है। इससे मौजूदा यूज़र्स तो बीएसएनएल से जुड़े ही रहेंगे, साथ ही नए यूज़र्स भी इस नए प्लान से आकर्षित होकर बीएसएनएल से जुड़ेंगे।
आइए एक नज़र डालते हैं बीएसएनएल (BSNL) के नए प्लान की डिटेल्स पर।

बीएसएनएल का 1,498 रुपये वाला प्रीपेड एनुअल अनलिमिटेड डाटा वाउचर प्लान

यह भी पढ़े – बीएसएनएल ने शुरू की हाई स्पीड इन्टरनेट सेवा
कब से उपलब्ध होगा बीएसएनएल का नया प्रीपेड एनुअल अनलिमिटेड डाटा वाउचर प्लान?

बीएसएनएल का यह नया प्रीपेड एनुअल अनलिमिटेड डाटा वाउचर प्लान 23 अगस्त से सभी सर्किलों में उपलब्ध होगा।

किस के लिए ज़्यादा फायदेमंद है यह नया प्लान?
बीएसएनएल का नया प्रीपेड एनुअल अनलिमिटेड डाटा वाउचर प्लान उन लोगों के लिए ज़्यादा फायदेमंद है जो वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं। अनलिमिटेड डाटा मिलने से काम में मुश्किल नहीं होगी। साथ ही 1 बार में सालभर का प्लान लेने से बार-बार रिचार्ज भी नहीं कराना पड़ेगा।
imgonline-com-ua-convertcji2nle6yv9v.jpg
यह भी पढ़े – अब 349 रुपये में बीएसएनएल देगा फाइबर कनेक्शन
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.