कॉर्पोरेट वर्ल्ड

आकाश अंबानी आैर श्लोका मेहता की सगार्इ में पहुंचे बाॅलीवुड आैर क्रिकेट की ये महान हस्तियां, आप भी देखें तस्वीरें

6 Photos
Published: July 01, 2018 01:12:51 pm
1/6

नर्इ दिल्ली। देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की सगाई में बड़े-बड़े उद्योगपति ने तो इस सगाई में शिरकत की ही साथ ही बॉलिवुड और क्रिक्रेट जगत की हस्तिया भी शामिल हुई। तो आइए जानते हैं कि देश के सबसे अमीर घराने में होने वाली सगार्इ समारोह में आखिर किन-किन हस्तियों ने शिरकत की। देखने के लिए क्लिक करें अगली स्लाइड।

2/6

देश के पूर्व महान क्रिकेटर आैर मुकेश अंबानी के करीबियों में से एक सचिन तेंदुलकर अपनी पत्नी अंजलि के साथ सगाई में पहुंचे। इस मौके पर वो पर्ल ग्रीन रंग का ड्रेस आैर सचिन ने नीले रंग की शेरवानी पहना था।

3/6

इस मौके पर अभिषेक एेश्वर्या राय बच्चन बेटी आराध्या के साथ पहुंचे थे।इसके अलावा रेखा, अनिल कपूर, विद्या बालन फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर, विधु विनोद चोपड़ा, लेखक जावेद अख्तर भी सगाई में पहुंचे।

4/6

फिल्मी जगत के सबसे बड़े सितारे शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी और बेटे आर्यन खान के साथ समारोह में पहुंचे।

5/6

अगर बात बेहद खूबसूरत लगने की जाये तो नीतू अंबानी भी किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं लग रही थी। जितनी खूूूूबसूरत नीतू आंबानी लग रही थी उतनी ही खूूूूबसूरत उनकी बेटी ईशा अंबानी भी लग रही थी ।

6/6

आकाश आैर श्लोका को सगार्इ की बधार्इ देने उनके चाचा आैर मुकेश अंबानी के छोटे भार्इ अनिल अंबानी भी अपनी पत्नी टीना अंबानी के साथ पहुंचे।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.