ये है बिग बॉस का सबसे महंगा सीजन, केवल फीस में खर्च किए जा रहे है 500 करोड़ रुपए

|

Updated: 17 Sep 2018, 03:56 PM IST

बिग बॉस सीजन 12 का आगाज हो चुका हैं। शो शुरू होते ही एक बार फिर लाइमलाइट में आ गया है। तो वहीं बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट्स का खुलासा भी हो चुका है।

ये है बिग बॉस का सबसे महंगा सीजन, केवल फीस में खर्च किए जा रहे है 500 करोड़ रुपए

नई दिल्ली। बिग बॉस सीजन 12 का आगाज हो चुका हैं। शो शुरू होते ही एक बार फिर लाइमलाइट में आ गया है। तो वहीं बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट्स का खुलासा भी हो चुका है। इस बार सीजन -12 का हिस्सा ज्यादा सिलेब्रिटी नहीं बने है। इसका कारण है सिलेब्रिटी की भारी -भरकम फीस इस बार शो में आने वाले सिलेब्रिटी और सलमान खान की फीस इतनी ज्यादा है की सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे।

सलमान को मिल रहे है 400करोड़ रुपए
इस बार बिग बॉस का हिस्सा बने कंटेस्टेंट्स और होस्ट सलमान खान इस सीजन छप्पर फाड़ कमाई करने वाले है। खबरों की माने तो इस बार बिग बॉस के सीजन के लिए सलमान के बाद अगर किसी ने सबसे ज्यादा फीस ली है तो वे है अनूप जलोटा। जी हां इस सीजन के लिए अनूप जलोटा हर हफ्ते 45लाख रुपए ले रहे है। तो वहीं शो के होस्ट सलमान खान हर एपिसोड के लिए 14 करोड़ रुपए ले रहे हैं। सलमान इस पूरे सीजन को होस्ट करने के लिए तकरीबन 400करोड़ रुपए ले रहे है।

हर हफ्ते करणवीर लेगे इतने लाख रुपए
कुछ रिपोर्ट की माने तो करणवीर शो के दूसरे सबसे महंगे सिलेब्रिटी है। करणवीर को एक हफ्ते के करीब 20 लाख रुपए दिए जा रहे हैं। तो वहीं तीसरे नंबर पर'ससुराल सिमर का' एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ का नाम शामिल है। कहा जा रहा है कि दीपिका को शो में रहने के लिए हिना खान से दोगुना ज्यादा फीस दी जा रही हैं। यानी दीपिका कक्कड़ को एक हफ्ते के लिए 15 लाख मिल रहे है।

श्रीसंत को हर हफ्ते मिल रही इतनी फीस
इस बार शो में कमाल दिखाने पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत भी आए है। श्रीसंत को एक हफ्ते के 5 लाख रुपए दिए जा रहे हैं। तो वहीं इस सीजन के लिए नेहा पेंडसे को तकरीबन 4-5 करोड़ रुपए हर हफ्ते दिए जा रहे है। इसी के साथ शो के एक और सिलेब्रिटी सृष्टि रोडे को तकरीबन 5-6 लाख रुपए हर हफ्ते दिए जा रहे है।

 

 

Related Stories