इन कंपनियों के दम पर अपने हर एक्सप्रेशन को छिपा लेती है ये टॉप सेलिब्रिटीज

अपनी दिलकश आदाओं से लोगो के दिलों पर राज करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बारे में हर बात उनके फैंस जानना चाहते हैं। फिर चाहे वो ड्रेस, मेकअप बैंड और शूज का ब्रैंड हो या फिर रोजाना धूप से बचने के लिए पहने जाने वाले सनग्लासेस ।

<p>sunglasses</p>

नई दिल्ली। अपनी दिलकश आदाओं से लोगो के दिलों पर राज करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बारे में हर बात उनके फैंस जानना चाहते हैं। फिर चाहे वो ड्रेस, मेकअप बैंड और शूज का ब्रैंड हो या फिर रोजाना धूप से बचने के लिए पहने जाने वाले सनग्लासेस । बॉलीवुड अभिनेत्रियों के फैंस उनके बारे में सब कुछ जानने की इच्छा रखते हैं। इसी हर पल लाइम लाइट से भरी जिंदगी से बचने और अपने एक्सप्रेशन को छिपाने के लिए अभिनेत्रीयों सनग्लासेस का इस्तेमाल करती हैं। अपने एक्सप्रेशन को छिपाने के लिए कोई अभिनेत्री बड़े-बड़े सनग्लासेस का यूज करती हैं। तो वहीं दूसरी अभिनेत्री स्टाइलेस दिखाने के लिए छोटे-छोटे चश्मों का इस्तेमाल करती हैं। सनग्लासेस का क्रेज तो कुछ यू चल पड़ा है कि अब आप रात को भी अभिनेत्रीयों को चश्में में देख सकते हैं। आइये आपको बताते हैं की आखिर अपने एक्सप्रेशन को छिपाने और स्टाइलेस दिखाने के लिए आखिर कौन ले ब्रैंड के चश्मों का इस्तेमाल करती हैं अभिनेत्रिया :-


कौन से ब्रैंड के चश्मों का यूज करती हैं जैकलिन

बॉलीवुड में कदम रखने वाले स्टार्स सनग्लासेस न लगाए तो वे एक्टर और एक्टर्सेस नहीं लगते। आज से नहीं पहले से इंडस्ट्री में चश्मा पहनने का चलन चला आ रहा है। अब के टाइम में ये फैशन स्टेटमेंट बन चुका है। सलमान खान की पसंदीदा एक्ट्रेस जैकलिन जब भी कही बाहर निकलती हैं। तो वो अक्सर chopard बैंड के सनग्लासेस में ही नजर आती हैं। वो ज्यादातर इसी ब्रांड के चश्में पहनना पसंद करती हैं।


सोनम कपूर का पसंदीदा सनग्लासेस

हाल ही में शादी कर चर्चो में रहने वाली बॉलीवुड की एक्टर्से सोनम कपूर की ड्रेस में चारचांद लगाते हैं acne studios के सनग्लासेस। उनके सनग्लासेस कैसे भी आउटफिट पर सही लगते हैं। बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगाना रनौत की वॉडरोब लेटेस्ट कलेक्शन से भरा रहता है। वो miu miu के सनग्लासेस ज्यादातर यूज करती है। नवाब साहब की बेगम करीना कपूर के पसंदीदा सनग्लासेस ब्रैंड हैं Fendi।

दीपिका की पंसद बने Tom Ford सनग्लासेस

दीपिका जो की इन दिनों हॉलिवुड और बॉलीवुड दोनों में छाई हुई है । वो कुछ भी पहन ले उनके ऊपर हर ड्रेस अच्छी ही लगती हैं। ऐसे में दीपिका को अकसर ब्राउन Tom Ford सनग्लासेस पहने देखा गया है। हांलाकि दीपिका Prada ब्रांड के ग्लासेस भी यूज करती हैं।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.