फिल्माें में फ्लाॅप लेकिन कमार्इ के मामले में सुपरहिट हैं बाॅलीवुड की ये हसीनाएं, आखिरी नाम जानकर हो जाएंगे हैरान

|

Published: 15 Jul 2018, 10:42 AM IST

बाॅलीवुड के मायावी दुनिया में जरूरी नहीं कि जो भी कदम रखे, वो कामयाब ही हो। लेकिन फ्लाॅप करियर के बावजूद भी आज कर्इ एक्ट्रसे एेसी हैं जो मोटी कमार्इ कर रही हैं।

फिल्माें में फ्लाॅप लेकिन कमार्इ के मामले में सुपरहिट हैं बाॅलीवुड की ये हसीनाएं, आखिरी नाम जानकर हो जाएंगे हैरान

नर्इ दिल्ली। बॉलीवुड इंडस्ट्री में आपको अाए दिन एक नया चेहरा देखने को मिल ही जाता हैं। एक्टर हो या एक्ट्रेस सब यहां बाॅलीवुड की मायावी दुनिया में कामयाबीयों की नर्इ बुलंदियों पर पहुंचना होता है। लेकिन कामयाबी सभी के हाथ नहीं लगती। सभी मॉडल या बड़े एक्ट्रेस- एक्टर बन जाएं और सफल रहे ऐसा जरूरी तो नहीं। कई हिट होते है तो कई फ्लॉप। लेकिन आज ऐसी ही कुछ फ्लॉप अभिनेत्रियों के बारे में हम आपको आज बताने जा रहे है। जो फ्लॉप होने के बावजूद भी लाखों कमार्इ रही हैं।

कितना कमाती है बिग बॉस कॉन्टेंस्ट
फ्लॉप होने के बावजूद भी लाखों कमाने वालों में से एक है एली एवराम। एली रियलिटी शो बिग बॉस में भी नजर आ चुकी है। हांलाकि एली बिग बॉस की विनर नहीं पन पाई थी मगर बिग बॉस में कॉन्टेस्ट के तौर पर आने के लिए लाखों रुपए मिले थे। एली एक अभिनेत्री के तौर पर ज्यादा कुछ कमाल तो नहीं कर पाई है। इसके बाद भी एली किसी इवेंट में जाने के 3 से 5 लाख रुपये आराम लेती हैं और कहीं परफॉर्म करने के लिए एवी 5 से 7 लाख रुपये चार्ज करती हैं।

बिग बॉस विनर गौहर खान की कमाई
गौहर खान रणबीर कपूर के साथ पॉकेट में रॉकेट है फिल्म में काम कर चूकीं है। इतना ही नहीं गौहर बिग बॉस की विनर भी रह चुकी हैं। लेकिन इसके बाद भी गौहर का करियर फ्लॉप ही रहा। अब गौहर फिल्मों से ज्यादा रियलिटी शो में नजर आती है और अच्छी खासी कमाई भी करती हैं। आपको बता दें कि गौहर खान किसी भी इवेंट में जाने के 6 लाख रुपए चार्ज करती हैं। इसके अलावा अगर उन्होने परफोर्म किया तो 12 लाख रुपए लेती हैं।

नेहा धूपिया 15 लाख रुपए करती है फीस चार्ज
सोनम कपूर की शादी के तुरंत बाद शादी करके सबको चौकाने देने वाली नेहा धूपिया भी बॉलीवुड में कुछ ज्यादा कामाल नहीं कर पाई हैं। लेकिन बॉलीवुड में फ्लॉप होने के बाद नेहा ने अपना हाथ छोटे पर्दे पर आजमाया और वे इसमें कामयाब रहीं। नेहा इस वक्त एमटीवी पर आने वाने शो रोडीस में जज के तौर पर नजर आ रही हैं। नेहा को इसके लिए अच्छी खासी फीस मिलती है। इसी के साथ नेहा किसी इवेंट में जाने के 6 से 8 लाख, शादी में गेस्ट बनकर जाने के 7 से 10 लाख और किसी इवेंट में परफोर्म करने का 12 से 15 लाख रुपए चार्ज करती हैं।

फ्लॉप होने के बाद भी चित्रांगदा का कमाल
आखिर में बात करते है बॉलीवुड की बेहद ही खूबसूरत एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह की, जिन्होंने न सिर्फ कई फिल्मों में काम किया है। बल्कि कई आईटम सोंग में भी काम किया है। चित्रांगदा ने अक्षय कुमार जैसे बड़े एक्टर के साथ कई फिल्में की है। इसके बावजूद भी चित्रांगदा का बॉलीवुड करियर फ्लॉप ही रहा। फिल्म में तो वह कुछ खास नहीं कर सकीं लेकिन वह एक इवेंट में जाने का 15 से 18 लाख, शादी में गेस्ट बनने का 15 लाख और परफोर्म करने का 18 लाख रुपये चार्ज करती हैं।

Related Stories