Latest News in Hindi

स्टेज पर शराब आैर गांजा पीते हुए नजर एलन मस्क, पूरी दुनिया ने देखा लाइव

By Saurabh Sharma

Sep, 08 2018 12:34:22 (IST)

दुनिया की मशहूर आॅटो कंपनी टेस्ला के सीर्इआे एलन मस्क ने एक कार्यक्रम के दौरान स्टेज पर ही गांजे के कश खींचे आैर व्हीस्की के पैग पीए।

नर्इ दिल्ली। दुनिया की मशहूर आॅटो कंपनी टेस्ला के सीर्इआे एलन मस्क ने एक कार्यक्रम के दौरान स्टेज पर ही गांजे के कश खींचे आैर शराब के पैग पीए। एेसा करते हुए उन्हें पूरी दुनिया ने इंटरनेट पर लाइव देखा। प्राप्त जानकारी के अनुसार कैलिफॉर्निया के काॅमीडियन जो रोगन के एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने एेसा किया है।

कहा, रोज नहीं पीता हूं गांजा
उन्होंने इंटरव्यू के दौरान कहा कि वो रोज गांजा नहीं पीते हैं। मस्क को गांजा रोगन ने तंबाकू में पिलाया था। प्राप्त जानकारी के अनुसार कैलिफॉर्निया में खुलेआम गांजा पीना प्रतिबंधित नहीं है। इस कार्यक्रम के दौरान उन्होंने आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस, सोशल मीडिया और कंपनी चलाने, उद्योग जगत की मुश्किलों पर बातें की।

टेस्ला के प्रवक्ता की आेर से कोर्इ जवाब नहीं
टेस्ला कंपनी के जर्मनी के प्रवक्ता की आेर से अभी तक इस मुद्दे पर कोर्इ बयान नहीं आया है। गौरतलब है कि मस्क ने कहा था कि टेस्ला को प्राइवेट बनाना चाहते हैं, इस घोषणा से काॅरपोरेट जगत में सनसनी फैल गर्इ थी। जिसके बाद उन्होंने कहा था कि उनकी कंपनी के शेयर मार्केट में लिस्टेट रहेंगे। टेस्ला सीईओ की इस हरकत के बाद कंपनी के शेयर 1.4 फीसदी तक गिर गए थे। आपको बता दें कि टेस्ला दुनिया की सबसे बड़ी आॅटो कंपनियों में से एक है। जिसके सीर्इआे एलन मस्क हैं।

इन खबरों को भी पढ़ें
पेट्रोल आैर डीजल की कीमतों में कोर्इ राहत नहीं, दिल्ली में 80 रुपए प्रति लीटर के पार पहुंचा पेट्रोल

बड़ी खुशखबरीः देश के युवाआें के लिए बड़ी खबर, आ रही है 10 लाख नौकरियां

उधार के रुपयों से मजदूर ने खरीदी लाॅटरी आैर बन गया करोड़ाें रुपयों का मालिक

पेट्रोलियम मंत्री ने कर दिया साफ, अब पेट्रोल आैर डीजल को जीएसटी के दायरे में लाना जरूरी

भारत आने के बारे में भगौड़े विजय माल्या ने कह दी कुछ एेसी बात, जानकर आपके भी उड़ जाएंगे होश

Related Stories