जियो का नया ऑफर – 8 महीने तक फ्री में मिलेगा 1.5 GB का डाटा

जियो अपने यूसर्ज के लिए एक सौगात लेकर आई है।

नई दिल्ली। रिलायंस जियो को लांच हुए कुछ ही साल हुए हैं। लेकिन कम समय में ही इस कंपनी ने टेलिकॉम सेक्टर की तस्वीर बदल कर रख दी है। जियो के दमदार ऑफर और सस्ते प्लान के चलते दूसरी टेलिकॉम कंपनियों की हालत पस्त हो चुकी है। लेकिन जियो अपने नए प्रयोग और ऑफर्स को लगातार जारी रखे हुए है। इसी कड़ी में जियो अपने यूसर्ज के लिए एक सौगात लेकर आई है। कंपनी नए ऑफर के तहत जियोफाई यूजर्स को 8 महीने तक हर रोज 1.5GB डेटा देने का ऐलान किया है। हाल ही में कंपनी ने जियोफाई की कीमत 1999 रुपए से घटाकर 999 रुपए कर दिया था।
कैसे मिलेगा ऑफर
अगर आपको कंपनी का यह ऑफर चाहिए तो आपको 1999 रुपए खर्च करके जियोफाई डिवाइस खरीदना होगा। तब ही आप इस ऑफर के हकदार हो सकेंगे। इस ऑफर के जरिए कंपनी 999 रुपए वाला जियोफाई 1999 रुपए में देगी, जिसमें यूजर्स को 1295 रुपए का बंडल्ड डाटा और 2300 रुपए के जियो वाउचर्स मिलेंगे। इस तरह से आपका जियोफाई डिवाइस फ्री हो जाएगा।
कहां मिलेगा फायदा
जियोफाई खरीदने पर 2300 रुपए की कीमत के जियो वाउचर्स मिलेंगे। इन वाउचर्स का इस्तेमाल Paytm, AJio और रिलायंस डिजिटल में किया जा सकता है। रिलायंस रिटेल स्टोर से इस ऑफर का फायदा उठाया जा सकता है। जियो की वेबसाइट पर भी यह फायदा मिलेगा।
रेडमी 5 पर 2200 का कैशबैंक
कंपनी ने जियोफाई के अलावा रेडमी 5 खरीदने पर भी 2200 रुपए का कैशबैक शुरु किया है। अगर आप इस ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं तो आपको 5000 से 8000 रुपए वाला रेडमी फोन जियो बंडल के साथ खरीदना होगा।
दूसरी कंपनियों की तैयारी
जियो से निपटने के लिए दूसरी कंपनियां नए नए प्लान लांच कर रही है। लेकिन ब्रोकरेज हाउस कोटक सिक्योरिटी की रिपोर्ट के मुताबिक ग्राहकों का एक बड़ा बेस पोस्टपेड कनेक्शन छोड़ जियो की प्रीपेड सेंगमेंट में शिफ्ट हो चुका है। जिसकी वजह पोस्टपेड सेगमेंट से कंपनियों की आमदनी 10 फीसदी घटकर 5,900 करोड़ रह गई है। जबकि प्रीपेड सेगमेंट की आमदनी 9 फीसदी बढ़कर 24000 करोड़ पर पहुंच चुकी है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.