कारोबार

जियो का धमाकेदार ऑफर, अब मुफ्त मिलेगा 1 TB डेटा

4 Photos
Published: May 05, 2018 06:49:18 pm
1/4

नई दिल्ली। ग्राहकों को लुभाने के लिए एक के बाद एक शानदार ऑफर दे रही रिलायंस जियो ने अब अपने ग्राहकों के लिए धमाकेदार ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत कंपनी अपने उपभोक्ताओं को 1 TB डेटा मुफ्त देने जा रही है। दरअसल टेलीकॉम सेक्टर में धमाका मचाने के बाद अब रिलायंस जियो ब्रॉडबैंड इंटरनेट की ओर अपने कदम बढ़ा रही है। कंपनी जियोफाइबर सर्विस के जरिए ब्रॉडबैंड इंटरनेट की दुनिया में कब्जा जमाने की तैयारी कर रही है।

2/4

देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनियों में शुमार रिलायंस जियो इस साल के मध्य तक हाई-स्पीड फाइबर टू द होम (FTTH) ब्रॉडबैंड सेवा की शुरुआत कर देगी। रिलायंस जियो के पास इस समय पूरे देश में 3 लाख किलोमीटर से ज्यादा का ऑप्टिक फाइबर का नेटवर्क है। फिलहाल कंपनी के योजना मुंबई, नई दिल्ली, चेन्नई, अहमदाबाद, वड़ोदरा और जामनगर जैसे शहरों में जियोफाइबर सेवा उपलब्ध कराने की है।

3/4

एक अंग्रेजी समाचार पत्र की रिपोर्ट के अनुसार रिलायंस जियो शुरुआत में FTTH कनेक्शन के साथ 100 जीबी डेटा देगा। 100 जीबी का डेटा समाप्त होने के बाद उपभोक्ता एक महीने में 25 बार 40 जीबी डेटा का रिचार्ज मुफ्त करा सकेंगे। इस प्राकर के उपभोक्ताओं को एक महीने में कुल 1100 जीबी डेटा मुफ्त मिलेगा।

4/4

जानकारी के अनुसार जियो की ओर से यह कनेक्शन घरेलू और कारोबारी दोनों तरह के उपभोक्ताओं को उपलब्ध कराएगा। साथ ही कंपनी की ओर से पूरे घर में वाइ-फाइ कवरेज देने के लिए जियो एक्सटेंड का भी ऑफर दिया जाएगा। इस कनेक्शन को लेने के लिए उपभोक्ताओं को सिक्योरिटी मनी के तौर पर 4500 रुपए देने होंगे। यह धनराशि रिफंडेबल होगी।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.