जियो का प्राइम मेंबर्स के लिए धमाकेदार तोहफा, बस करना होगा ये काम

|

Published: 31 Mar 2018, 12:53 PM IST

रिलायंस जियो ने अपने प्राइम मेंबर्स के लिए धमाकेदार ऑफर पेश किया है।

नई दिल्ली। 31 मार्च को प्राइम मेंबरशिप खत्म होने से पहले ही रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों के लिए धमाकेदार ऑफर पेश किया है। जियो के 31 मार्च 2018 तक के लिए एक्सक्लूसिव प्राइम मेंबरशिप लेने वाले सभी ग्राहकों को बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के एक साल तक इसका लाभ देने की बात कही है। इस ऑफर के बाद जियो मेंबर पहले की तरह सभी सुविधाएं मुफ्त में लेते रहेंगे। इस संबंध में कंपनी की ओर से शुक्रवार को जारी बयान में कहा गया कि कंपनी के वर्तमान ग्राहकों को इसकी सदस्यता लेने के लिए माइ जियो एप से अपनी रुचि प्रदर्शित करनी होगी। आपको बता दें कि इस समय 17.5 करोड़ जियो प्राइम मेंबर्स हैं।

नए ग्राहकों को देने होंगे 99 रुपए
नए जियो यूजर्स के लिए (अप्रैल के बाद से) जियो प्राइम मेंबरशिप 99 रुपये के सालाना शुल्क में जारी रहेगा। कंपनी ने कहा कि नए ग्राहकों को जियो प्राइम मेंबरशिप की उपलब्धता जारी रहना जियो की भारतीयों को एक विभेदित डिजिटल जीवन अनुभव मुहैया कराने की प्रतिबद्धता को दर्शाता है। जियो ने एक अप्रैल 2017 से जियो प्राइम मेंबरशिप की शुरूआत की थी। जियो ने शुरुआत में 10 लाख प्राइम मेंबर बनाने का लक्ष्य रखा था। लेकिन यह प्लान इतना लोकप्रिय हुआ कि इसने तय समय से पहले ही लक्ष्य पूरा कर लिया था।

क्या है जियो प्राइम मेंबरशिप
रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को 99 रुपए में प्राइम मेंबरशिप दे रहा है। इसमें ग्राहकों को वॉयस कॉल, एसएमएस और जियो एप्स की सुविधा मुफ्त दी जाती है। जियो एप्स पर ग्राहकों के लिए जियो म्यूजिक, जियो टीवी की सुविधा उपलब्ध है। प्राइम मेंबरों को नॉन प्राइम मेंबर्स के मुकाबले अधिक इंटरनेट डाटा दिया जाता है। जियो प्राइम के मेंबर जियो टीवी के जरिए मुफ्त में लाइव टीवी का मजा ले सकते हैं। साथ ही जियो सिनेमा एप पर 6 हजार से ज्यादा फिल्में भी देख सकते हैं।

Related Stories