इन शहरों में महिंद्रा की डीलरशिप लेने का मौका, ऐसे करें आवेदन

|

Published: 30 Apr 2018, 02:35 PM IST

ऑटोमोबाइल क्षेत्र की दिग्गज कंपनी महिंद्रा के साथ बिजनेस करने का सुनहरा मौका है।

नई दिल्ली। ऑटोमोबाइल क्षेत्र की दिग्गज कंपनी महिंद्रा के साथ बिजनेस करने का सुनहरा मौका है। दरअसल कपंनी देश भर में 500 नए फ्रेंचाइजी स्टोर खोलने जा रही है। खास बात यह इसके लिए आपको भारी भरकम निवेश भी नहीं करना होगा। महिंद्रा ग्रुप इस्तेमाल की हुई गाड़ियों के लिए महिंद्रा फर्स्‍ट च्‍वाइस के नाम से डीलरशिप लेने का मौका दे रही है। आइए जानते हैं किन शहरों में और कैसे ले सकते हैं कंपनी की डीलशिप...

ऐसे करें आवेदन
अगर आप कंपनी की डीलरशिप लेने के इच्छुक है तो आप आसानी से आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए आप यहां क्लिक करें http://mahindrafirstchoice.com/partner-with-usअन्‍य जानकारी के साथ-साथ ऑनलाइन आवेदन भी कर सकते हैं।

कितनी जगह होनी चाहिए
कंपनी की डीलरशिप लेने के लिए आपके पास 15 से 20 कारों की पार्किंग के लिए जगह होनी चाहिए। साथ ही 500 से 1000 वर्ग फुट ऑफिस स्‍पेस होना चाहिए और इसके अलावा आप सालाना इनकम कम से कम 60 हजार रुपए होनी चाहिए।

इतना करना होगा निवेश
जहां दूसरी कंपनियां डीलरशिप लेने के लिए दो करोड़ तक की राशि लेती हैं वहीं महिंद्रा ग्रुप केवल 20 से 50 लाख रुपए की वर्किंग कैपिटल में यह मौका दे रही है। महिंद्रा फर्स्‍ट च्‍वाइस की फ्रेंचाइजी लेने का आपको फायदा यह होगा कि महिंद्रा की ब्रांड वेल्‍यू के साथ-साथ कंपनी आपको ट्रेनिंग सपोर्ट देगी। जिसमें आपके साथ-साथ कंपनी आपके स्‍टाफ को भी ट्रेनिंग देगी। आपको टैक्‍नीकल और मार्केटिंग सपोर्ट भी दिया जाएगा। मतलब कंपनी आपके स्टोर को चलाने के लिए हर तरह की मदद मुहैया कराएगी।

क्या है कंपनी की योजना
महिंद्रा ग्रुप की महिंद्रा फर्स्‍ट च्‍वाइस व्‍हील्‍स लिमिटेड देश की बड़ी मल्‍टीब्रांड सर्टिफाइड यूज्‍ड कार कंपनी है। जिसके देश के 220 शहरों में 400 से अधिक स्‍टोर हैं। इन स्‍टोर पर किसी भी ब्रांड की यूज्‍ड कार खरीदी या बेची जा सकती है। अब कंपनी अपने स्‍टोर की संख्‍या और तेजी से बढ़ा रही है। इसलिए कंपनी ने विस्तार योजना के तहत ये योजना निकाली है।

Related Stories