कारोबार

Ratan Tata के पैर छूते हुए Narayana Murthy ने लिया आशीर्वाद, कैमरे में कैद हुआ ये भावुक क्षण

रतन टाटा को लाइफ टाइम अचीवमेंट पुरस्कार से सम्मानित किया गया
ये अवॉर्ड इन्फोसिस के को-फाउंडर नारायण मूर्ति के हाथों दिया दिया

नई दिल्लीJan 29, 2020 / 12:51 pm

Shweta Dhobhal

Narayan Murthy took Blessings of Ratan Tata by Touching his feet

नई दिल्ली। उद्योग जगत का जाना-माना नाम रतन टाटा ( Ratan Tata ), देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अपने बिजनेस सेंस की वजह से जाने जाते हैं। रतन टाटा लाखों लोगों के लिए प्रेरणा हैं। कॉपोर्रेट जगत में महारथ हासिल करने वाले रतन टाटा को बीते मगंलवार TiECON अवॉर्ड समारोह में लाइफ टाइम अचीवमेंट पुरस्कार से सम्मानित किया गया। इस दौरान स्टेज पर एक खास नजारा देखने को मिला। रतन टाटा को ये अवॉर्ड बिजनेस वल्र्ड के नामचीन बिजनेसमैन इन्फोसिस के को-फाउंडर नारायण मूर्ति ( Narayana Murthy ) के हाथों दिया गया।

यह भी पढ़ेंः- Union Budget 2020 : ट्रेड प्रमोशन ऑर्गेनाइजेशन की डिमांड, निर्यात बढ़ाने के लिए SEZ Policy में बदलाव जरूरी

नारायण मूर्ति ने पैर छू कर लिया रतन टाटा का आशीर्वाद
टाटा को पुरस्कार देने के बाद 73 साल के नारायण मूर्ति ने रतन टाटा के पैर छूकर उनसे उनका आशीर्वाद लिया। पैर छूते हुए नारायण मूर्ति और रतन टाटा की तस्वीर रातों रात सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। इस तस्वीर ने लाखों लोगों के दिलों को छुआ। बता दें कि कुछ समय पहले रतन टाटा ने अपनी यंग एज की एक तस्वीर इंटरनेट पर शेयर की थी। जिसे देख यंगस्टर्स उनके फैन हो गए थे। उनकी तस्वीर को कई लोगों ने पसंद किया।

यह भी पढ़ेंः- Share Market Opening : ऑटो और मेटल कंपनियों में लौटी बहार, सेंसेक्स 250 अंक उछला, निफ्टी 12139 पर

रतन टाटा ने निवेशकों को दी सलाह
इस समारोह में बिजनेस आइकॉन रतन टाटा ने स्टार्टअप निवेशकों को आगाह करते हुए साफ कहा कि-जो निवेशक पैसा डुबोकर गायब हो जाते हैं उन्हें दूसरा या तीसरा मौका नहीं मिलेगा। उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए ये जानकारी भी दी कि बिजनेस धीरे-धीरे कमजोर होते जाएंगे। इसीलिए नए जमाने में इनोवेटिव कंपनियों के यंग फाउंडर आने वाले समय के इंडियन बिजनेस को लीड करेंगे। आपको बता दें कि रतन टाटा समय-समय पर ऐसे निवेश करते रहते हैं जिसके चलते उन्होंने सलाह देते हुए लोगों को पैसा लगाने से पहले पूर्ण जानकारी लेने की चेतावनी दी।

Home / Business / Ratan Tata के पैर छूते हुए Narayana Murthy ने लिया आशीर्वाद, कैमरे में कैद हुआ ये भावुक क्षण

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.