5 स्टार होटल नहीं, बल्कि यहां हो सकती है मुकेश अंबानी के बेटे की शादी

|

Published: 01 Aug 2018, 02:04 PM IST

हर कोई विराट- अनुष्का की तरह करोड़ो खर्च कर परियों कि तरह डेस्टिनेशन वेंडिंग करना चाहता हैं। हर कोई चाहता है की उनकी शादी बड़े से बड़े 5 स्टार होटल में हो। अपनी शादी को बड़े से बड़ा और यादगार बनाने के लिए इंसान अपनी तरफ से हर मुमकिन कोशिश करते हैं।

5 स्टार होटल नहीं, बल्कि यहां हो सकती है मुकेश अंबानी के बेटे की शादी

नई दिल्ली। हर कोई विराट- अनुष्का की तरह करोड़ो खर्च कर परियों कि तरह डेस्टिनेशन वेंडिंग करना चाहता हैं। हर कोई चाहता है की उनकी शादी बड़े से बड़े 5 स्टार होटल में हो। अपनी शादी को बड़े से बड़ा और यादगार बनाने के लिए इंसान अपनी तरफ से हर मुमकिन कोशिश करते हैं। ऐसे में आप बड़े-बड़े हीरो-हीरोइन को ही देख लीजिए सब अपनी शादी को किसी भी 5 स्टार होटल से नीचे में नहीं करते हैं। फिर चाहे वो विराट- अनुष्का, बिपाशा-करण या ऐश्वर्या- अभिषेक हो सबकी शादी बड़े से बड़े 5 स्टार होटल में हुई हैं। लेकिन एशिया के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी अपने बेटे की शादी किसी 5 स्टार होटल में नहीं बल्कि देवभूमि उत्तराखंड मंदिर में हो सकती है। जी हां भारत के सबसे धनी उद्योगपति मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश और हीरा कारोबारी रसेल मेहता की छोटी बेटी श्लोका की शादी देवभूमि उत्तराखंड के इस मंदिर में हो सकती है।

 

रिलायंस कंपनी के अधिकारी जुटा रहे जानकारी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कुछ दिनों पहले रिलायंस कंपनी के अधिकारियों की एक टीम को ने देवभूमि उत्तराखंड के मंदिर और वहां तैयार हो रहे वेडिंग डेस्टिनेशन की जानकारी जुटाते देखा गया हैं। बता दें की कुछ दिनों पहले ही मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश और हीरा कारोबारी रसेल मेहता की छोटी बेटी श्लोका की शानदार तरीके से सगाई हुई हैं। खबरे है की जल्द ही दोनों शादी के बंधन में भी बंधने जा रहे हैं। ऐसे में दोनों की शादी के लिए अच्छा-सा डेस्टिनेशन देखा जा रहा हैं। इसलिए ये अनुमान लगाया जा रहा है की देवभूमि उत्तराखंड के मंदिरों और वहां तैयार हो रहे वेडिंग डेस्टिनेशन की जानकारी जुटाने के पीछे का कारण शायद यहीं हैं।

 

त्रियुगी नारायण मंदिर में हो सकती है शादी की रस्में

अगर आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी उत्तराखंड में होती है तो ये उत्तराखंड के लिए एक अच्छी खबर साबित होने वाली हैं। क्योंकि बिना प्रमोट किए ही उत्तराखंड एक अच्छा वेडिंग डेस्टिनेशन बन जाएगा। ऐसे में सरकार को भी करोड़ो का फायदा हो जाएगा। खबरे है की रुद्रप्रयाग जिले के मशहूर त्रियुगी नारायण मंदिर में आकाश और श्लोका की शादी की रस्में पूरी हो सकती हैं। त्रियुगी नारायण मंदिर के बारे में मान्यता है कि यहां शादी करने वाले जोड़े की शादीशुदा जिंदगी संवर जाती है। इस मंदिर में भगवान शिव और माता पार्वती का विवाह हुआ था। इस मंदिर की खासियत है की यहां पर एक ज्वाला पिछले तीन युगों से जल रही है। ऐसा माना जाता है की इसी ज्वाला को साक्षी मानकर भगवान शिव और पार्वती ने विवाह किया था।

Related Stories